Sukhdev Singh Murder: गहलोत और DGP पर भी मामला दर्ज, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, आज होगा दाहसंस्कार

SHUKHDEV GHOGA MEDI

जयुपर: देर रात मांगों पर सहमति बनने के बाद विरोध खत्म हो गया है। मामले में लापरवाही बरतने वाले श्याम नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस ने हत्यारो पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम रखते हुआ जाचं शुरू कर दी है।रेवाड़ी रेलवे स्टेशन का 32 करोड से होगा कायाकल्प, गेट पर लगेगी राव तुलाराम की प्रतिमा

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया था। यह मामला पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य की डीजीपी के नाम दर्ज किया गया है अपनी शिकायत में शीला गोगामेड़ी ने आरोप लगाया कि परिवार ने सीएम गहलोत और डीजीपी से सुरक्षा मांगी लेकिन जानबूझकर सुरक्षा नहीं दी गई।

GOGA MEDI 3

एफआईआर में पंजाब पुलिस और एटीएस का भी नाम था
एफआईआर में कहा गया है कि निजी सुरक्षा के अभाव के कारण, कुछ हमलावरों ने 5 दिसंबर की दोपहर को एक बैठक के बहाने करणी सेना प्रमुख की हत्या कर दी। इस बीच, बसपा विधायक मनोज न्यांगली ने कहा कि करणी अनुयायियों और सदस्यों द्वारा रखी गई मांगों पर सहमति बन गई है और गोगामेड़ी का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया जाएगा।

इसके बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को मेट्रो मास अस्पताल से एसएमएस अस्पताल ले जाया गया है तथा गुरूवार को उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। सुबह पैतक गांव में गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार होगा। इसमें हाजारों लोगों की भीड़ उमड़ेगी।रेवाड़ी दो दिन लगेगी राष्टीय लोक अदालत, यहां जानिए तिथि व लोकेशन

 

धौलपुर जिले में भी राजस्थान बंद का असर देखने को मिला। राजपूत समाज के लोगों ने शहर में आक्रोश रैली निकालकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया। इस दौरान जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान लोगों ने दादा के हत्यारे को फांसी दो के नारे भी लगाए।

गृह विभाग के प्रमुख सचिव आनंद कुमार ने बताया कि सुखदेव हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंप दिया गया है। हर कोशिश कर मामले का हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों से अपील है कि वे शांति बनाए रखें।मेरी बेटी मेरा अभियाान के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश राव को किया सम्मानित

 

GOGAMEDI
हत्यारो पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम
डीजीपी उमेश मिश्रा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की है। गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हुई। एडीजी क्राइम दिनेश एनएम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की गई है।

एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित होगा। अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपये का इनाम मिलेगा। डीजीपी ने बताया कि पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश कर रही है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan