Rewari News: जन्म दिवस पर छाया मातम, जोहड मे डूबे दो दोस्त, तीसरे को ग्रामीणो ने बचाया

JOHAD

रेवाडी: बर्थ डे पार्टी पर शराब पीकर जोहड मेें नहाना तीन युवको को महंगा पड गया। नशे के चलते तीनो युवक जोहड में डूब गए। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने एक युवक को बचा लिया, जबकि दो की डूबने से मौत हो गई।IAS अभिरूचि यादव का आकेडा मे किया स्वागत

 

गांव में छाया मातम

जैसे लोगो पता चला कि जोहड मे डूबने से दोे युवकोे की मौत हो गई है तो घर मे मातम छा गया। परिजनो को अचानक हुए मौत से सदमा लग गया है।

JATUWAS
REWARI-जोहड़ में नहाने उतरे थे तीन युवक, दो की डूबने से मौत। BEST24NEWS

पुलिस के अनुसार, मंगलवार की दोपहर मोहल्ला रेवाडी के मोहला कुतुबपुर निवासी 23 वर्षीय धर्मबीर, बिठवाना कमालपुर निवासी 22 वर्षीय गौरव और शास्त्री नगर का रहने वाला बोबी दोपहर में गांव जाटूवास के जोहड़ में नहाने के लिए गए थे। जोहड मे डूबने वालो में एक युवक का आज बर्थ-डे था। तीनों युवक पार्टी करने के बाद नहाने के लिए जोहड़ में गए थे।

 

नशे मे तीनों
तीनों युवक नहाने के लिए जोहड़ में उतर गए। जोहड़ में उतरते ही तीनों युवक पानी में डूबने लगे। जोहड़ के निकट बकरियां चरा रहे एक चरवाहे ने युवकों को डूबता देख कर शोर मचाया और ग्रामीणों को सूचना दी।

एक को ग्रामीणो ने बचाया

ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर बोबी को बचा लिया, जबकि धर्मबीर और गौरव पानी में डूब गए। सूचना के बाद सेक्टर-तीन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल रेवाडी में भेज दिए हैं। सूचना के बाद मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।