रेवाड़ी में Spa Center की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 लड़कियों व मैनेजर काबू

Prostitutuin Busted: रेवाडी सपा सेक्टर की आड में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है।
पुलिस ने डीसेंट लुक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर से चार लड़कियों व मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

spa 3

पूर्वाचल समिति व जनहित कल्याण समिति ने चेयरमैन का किया स्वागतपुलिस अधीक्षक के खुफिया विभाग को शहर के सरकुलर रोड स्थित डी सेंट लुक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने पुलिस उप अधीक्षक हंसराज व शहर थाना एसएचओ संजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर रेड करने के निर्देश दिए थे

spa center rewari

। पुलिस ने फर्जी ग्राहक बना कर स्पा सेंटर पर भेजा। फर्जी ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने मौके से एक लड़के व चार लड़कियों को काबू कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान गांव अहरोद निवासी अक्षय के रूप में हुई है।

spa 2

आरोपी युवक स्पा सेंटर का मैनेजर है। स्पा सेंटर का भवन सोनू नाम के युवक ने शहर के मोहल्ला गांधी नगर निवासी प्रथम सिंगला से किराए पर लिया हुआ था। पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
नपा चुनाव: बावल में मतदाता सूचियों का अंतिम प्रकाशन 16 को

रेवडी शहर में तीसरी बार की रेड:
सप्ताह भर पहले भी पुलिस ने शहर के धारूहेड़ा चुंगी स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारा था। इस दौरान पुलिस ने 10 महिलाओं सहित 14 लोगों को पकड़ा था। पूछताछ में पता चला था कि स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। वहीं अभी भी कुछ अन्य जगह खुले स्पा सेंटर में इसी तरह का धंधा चल रहा है। इससे पहले पुलिस ने फरवरी माह राजेश पायलेट चौक पर भी एक युवक व तीन युवतियो का काबू किया था।

spa 4

17 जुलाई 2019 : पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के लियो चौक के पास एक न्यू स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा था। इस दौरान 6 युवतियों के अलावा 8 लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे।
2 जुलाई 2018 : थाना धारूहेड़ा, सदर व बावल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया था। पुलिस टीमों ने धारूहेड़ा के सेक्टर-6 स्थित बेस्टैक मॉल व एक कोठी में छापा मारा था। इस दौरान पुलिस ने चार युवतियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया था। दोनों ही स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।
मई 2018 : पुलिस ने 6 स्पा सेंटरों पर कार्रवाई कर दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया था।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan