Haryana News: 25 नवंबर को बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज व संस्थान, जानें क्यों

BREAKING NEWS

हरियाणा: मुख्य सचिव कार्यालय द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, हरियाणा में स्थित विभिन्न कारखानों, दुकानों और निजी प्रतिष्ठानों के कर्मचारी और राजस्थान राज्य में मतदाता के रूप में पंजीकृत कर्मचारी भी सवैतनिक अवकाश के हकदार होंगे।सावधान! रेवाडी में दो दिन बदं रहेगा ये Jatusana फाटक

closed

चुनाव के लिए मतदान वाले दिन यानी 25 नवंबर को हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी सरकारी कार्यालयों, शैक्षणिक संस्थानों, बोर्ड-निगमों में कार्यरत उन कर्मचारियों को नोटिस जारी किया है जो राजस्थान में मतदाता के रूप में पंजीकृत हैं।

चुनाव आयोग ने अपील की है कि सभी मतदाता अपना चुनाव में वोट डालें। मतदान के लिए वेतन/विशेष आकस्मिक अवकाश (वेतन) के साथ छुट्टी की अधिसूचना के माध्यम से घोषणा की गई हैRewari: नई वोट बनवाओ, फ्री में लैपटॉप, स्मार्टफोन और पैन ड्राइव पाओ ?

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा। चुनाव आयोग चाहता है ज्यादा से मतदान हो। इसी लिए इस दिन अवकाश किया गया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan