स्वतंत्रता दिवस पर नेहरू पार्क में किया पौधारोपण, भारत माता के जयकारो से निकाली तिरंगा यात्रा

image 50754049 11zon

रेवाड़ी: नेहरू पार्क में स्वतंत्रता दिवस नेहरू पार्क के प्रधान राम चंदर अग्घी की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर पार्क में भ्रमण करने वाले गणमान्य लोगों ने भारत माता की जय , वन्दे मातरम के गगनचुम्बी नारे लगाकर एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी ।Rewari: लिपिक कर्मचारियों का 43वे ​दिन धरना जारी, धरना स्थल पर मनाया स्वतंत्रता दिवस

निकाली तिरंगा यात्रा
भारी तादाद में उपस्थित लोगो ने पार्क में तिरंगा यात्रा भी निकाल और पौधारोपण भी किया। इस अवसर पर प्रधान राम चंद्र ने भारत की आज़ादी के लिए क़ुर्बानी देने वाले सभी शहीदों को श्रद्धांजलि दी और पार्क में पौधे भी लगवाए।

image 123927839 11zon

वहीं मुख्य अतिथि समाजसेवी एवं पंजाबी सभा के प्रधान महेन्द्र छाबड़ा ने शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि जो समाज कौम व देश अपने शहीदों का सम्मान नहीं करते और उन्हें याद नहीं करते हैं उनका पतन हो जाता है ।Himachal Weather: हिमाचल में बारिश ने मचाई तबाही, देखिए फोटो में तबाही का मंजर

इसलिए हमें अपने शहीदों को समय समय पर याद करना ताकि आने वाली पीढ़ियां अपने शहीदों को याद कर उनका सम्मान करे। इस अवसर पर एडवोकेट सुनील भार्गव ने भी सभी शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

 

image 50729729 11zon

इस अवसर पर पार्क के संरक्षक सुनील भार्गव, महेंद्र छाबड़ा, पार्क के उपप्रधान प्रवीण कुमार डहीना वाले, केके बंसीवाल, महासचिव महेश स्वामी, कोषाध्यक्ष त्रिभुवन भटनागर ,जगदीश भल्ला, एडवोकेट दिनेश यादव, श्याम सहगल, लाजपत भाटिया केके बेनीवाल , अशोक भल्ला, बृज भूषण सुगंध एडवोकेट, , प्रताप देसी घी वाले, प्रहलाद सोनी, संदीप गर्ग,के के जांगड़ा, पवन सोनी आदि उपस्थित थे।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan