2 मार्च तक रूट रहेगा डायवर्ट, रेवाडी में फुटओवर ​ब्रिज का निर्माण कार्य शुरू

FOB 11zon

रेवाड़ी: जिला प्रशासन की ओर से आमजन की सुविधा के मद्देनजर लोक निर्माण विभाग द्वारा शहर के नागरिक अस्पताल के सामने ट्रामा सेंटर को जाने के लिए फुट ओवर ब्रिज निर्माण कार्य के चलते वाहन चालकों के लिए रविवार से रूट डायवर्ट कर दिया गया है।Haryana budget Session 2023: विधानसभा में हुआ हंगामा, कांग्रेस ने किया वाक आउट, पढ़ें राज्यपाल के अभिभाषण की प्रमुख बातें

FOB 3 11zon

डीसी अशोक कुमार गर्ग ने ने बतायश कि वाहन चालकों के लिए 2 मार्च प्रात: 5.00 बजे तक रूट डायवर्ट रहेगा। फुट ओवर ब्रिज निर्माण कार्य के चलते प्रशासन की ओर से झज्जर चौक से लेकर नसिया जी चौक के बीच आवाजाही बंद कर दी गई है।

वाहन चालकों व आमजन की सुविधा के लिए रूट डायवर्ट वाले स्थानों पर संकेत बोर्ड लगाने के साथ-साथ फुट ओवर ब्रिज निर्माण कार्यक्षेत्र के दोनों छोरों पर एक-एक संकेतक व मार्गदर्शक की ड्यूटी लगाई गई है ताकि वाहन चालकों व आमजन को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

FOB 11zon
Haryana Crime: एंटी करप्शन टीम ने फरीदाबाद में IRS अधिकारी को दबोचा, सरकार को लगाया 200 करोड का चूना
आमजन से आह्वान किया है कि वे एफओबी निर्माण अवधि के दौरान जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा निर्धारित रूट का प्रयोग करते हुए अपने गंतव्य की ओर प्रस्थान करें ताकि फुट ओवर ब्रिज के निर्माण में किसी भी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न न हो और एफओबी निर्धारित समय अवधि में बनकर तैयार किया जा सके।