रेवाड़ी सहित पूरे हरियाणा में रोडवेज का चक्का जाम ?

ROADWAYS BUS

रेवाड़ी: अंबाला बस स्टैंड में रोडवेज कर्मचारी राजवीर की हत्या से गुस्सार रोडवेज कर्मियो ने बुधवार को रोडवेज का चक्का जाम किया है। राजवीर के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए रोडवेज के सांझा मोर्चा ने बुधवार को बसें ना चलाने की घोषण की थी।Dharuhera: Aptiv कंपनी के श्रमिकों में आपसी फूट, 300 श्रमिको की नौकरी लगी दाव पर ?

सुबह से बसे बंद: रोडवेज कर्मचारी सुबह सुबह ड्यूटी पर आए लेकिन किसी भी रूट पर कोई बस नहीं चलाई गई। रेवाडी में सुबह 6 बजे करीब 30 बजे रवाना होनी थी, लेकिन कर्मचारियों ने विरोध जताते हुए बसो को यहीं पर खडी किया हुआ है।

ROADWAYS

रेवाड़ी डिपो हर रोज चंडीगढ़, गुरुग्राम, दिल्ली और फरीदाबाद सहित पांच रूटों के लिए बसें चलाई जाती है। इन बसों में सैंकड़ों यात्री सवार होकर अपने गंतव्य के लिए सफर करते हैं, लेकिन बुधवार की सुबह जब वह बस स्टैंड पर पहुंचे तो उन्हें रोडवेज चक्का जाम की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।Haryana: 20 लोगों की बली के बाद जागी “खाखी”, दो दिन में 3012 ठिकानों पर रैड, फिर भी नहीं थमा खेल

काफी देर इंतजार करने के बाद यात्रियों को या तो मायूस होकर अपने घर वापस लौटना पड़ा या फिर प्राइवेट वाहनों का सहारा लेना पड़ा।

छावनी बने बस स्टेंड: जैसे ही प्रशासन को रोडवेज चक्का जाम की सूचना मिली तो बस स्टैंड पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। बस स्टैड पर छावनी में तबदील हो गया है।