Rewari: धारूहेड़ा में चला पीला पंजा, पुलिस प्रशासन की मोजूदगी में हटाया अतिक्रमण

धारूहेड़ा: सरकुलर रोड पर अतिक्रणम हटाते हुए नपा टीम

अतिक्रमण के चलते दो माह से अधर में लटका हुआ था सरकुलर रोड निर्माण
Rewari: धारूहेड़ा के वार्ड सात व छह के पास बने सरकुलर रोड पर शुक्रवार को नपा की ओर से पुलिस प्रशासन की अगुवाई में अतिक्रमण हटाया गया। मकानों के बाहर बनाए रैंप जेसीबी से तोडे गए। अतिक्रमण हटाते व रैप तोडने का काफी विरोध भी किया, लेकिन पुलिस बल के चलते उनकी आवाज दब कर रह गईं

बता दे कि सरकुलर रोड पर अतिक्रमण के चलते सडक निर्माण कार्य करीब दो माह से अधर में लटका हुआ था। वार्ड पार्षद प्रशांत की ओर से अतिक्रमण नहीं हटाने को लेकर सडक निर्माण को काम रूकवा दिया था। नपा बिना पैमाईस करें इस बनाने का प्रयास कर रही थी।

धारूहेड़ा: सरकुलर रोड पर अतिक्रणम हटाते हुए नपा टीम
धारूहेड़ा: सरकुलर रोड पर अतिक्रणम हटाते हुए नपा टीम

काफी विवाद व सीएम तक मामला पहुचने के बाद बाद गुरूवार को गिरदावर मुकेश व नपा जेई हरीश की अगुवाई मे पैमाइ्रस करते हुए मार्किंग की गई।

तोडे रैंप हटया अतिक्रमण: कई दिनों से विवादों में रही सरकुलर रोड पर शुक्रवार को नपा टीम बिल्डिंग निरीक्षक सुशील कुमार, विकास, अजयपाल, प्रवीण, राजबीर, शंकर पुलिस बल के साथ सरकुलर रोड पहुचे तथा अतिक्रमण हटाया गया। घरों के बाहर बने रैंप तोडें गए। रैंप तोडते समय काफी विरोध भी हुआ। लेकिन निशानदेही के चलते अतिक्रमण में ज्यादा परेशानी नहीं आई।

 

PARVEEN CHIKARAपैमाईस के बाद हटया अतिक्रमण: नपा की ओर से सरकुलर रोड की पैमाईस करवाई गई थी। इसी के चलते अब अतिक्रमण हटया गया है। कुछ स्थानो पर रह गया है उसके मुनाई करवाई गई है। अतिक्रमण हटाने के बाद सडक निर्माण शुरू किया जाएगा।
प्रवीन छिकारा, नपा ​सचिव धारूहेड़ा