Rewari: रेवाडी में अवैध हथियारों की नही थम रही तस्करी, दो चढेंं पुलिस के हत्थे

रेवाडी में अवैध हथियारों नही थम रही तस्करी, दो चढेंं पुलिस के हत्थे

Rewari: जिले में अवैध हथियारो की तस्करी नहीं रूक रही है। एक बार फिर सीआइए (CIA Rewari)  टीम ने दो युवको को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। एक आरोपित नाबालिक तथा दूसरे आरोपी की पहचान गांव भाकली निवासी राहुल उर्फ़ सीडी के रूप में हुई है।

मुखबीर से सूचना मिली थी राहुल उर्फ सीडी निवासी केपास अवैध  (Crime News) हथियार है। जो वह अभी बीकानेर कट गांव गंगायचा अहीर के पास किसी के इंतजार में खड़ा हुआ है। टीम ने उसे काबू तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी पिस्टल बरामद हुआ। पूछताछ करने पर, आरोपी राहुल उर्फ सीडी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 12 अप्रैल को गांव माण्डैया खुर्द में एक ऑफिस में तोड़फोड़ करने की वारदात को भी स्वीकार किया है।

वही दूसरी ओर पवन उर्फ पोलू निवासी वार्ड न.4 धारूहेड़ा जिसके पास अवैध हथियार है। जो वह अभी टाऊन पार्क (Dharuhera News)  धारूहेड़ा के पास किसी के इंतजार में खड़ा हुआ है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा बरामद हुआ। पूछछताछ में आरोपी पवन उर्फ पोलू ने बताया कि वह अवैध देशी कट्टा धारूहेड़ा निवासी एक नाबालिक लडके के पास से लेकर आया था।

धारूहेड़ा पुलिस ने बुधवार को अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले एक नाबालिक को अभिरक्षा में ले लिया है। पुलिस ने दोनो आरोपितो के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan