रेवाड़ी पुलिस ने मारी रैड, 133 किलोग्राम अवैध विस्फोटक पटाखे बरामद

CIA 1 REWARI 29.10.23 11zon

रेवाड़ी: जिले में प्रतिबंध के बावजूद अवैध पटाखें बेचने वालो पर अंकुश नही लग पा रहा है। पुलिस ने अवैध रूप से पटाखे बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। Rewari: ब्राह्मण सभा के विस्तारीकरण को लेकर किया मंथन,सामूहिक विवाह कार्यक्रम के लिए सौंपी जिम्मेदारी

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मोहल्ला नई बस्ती रेवाड़ी निवासी लक्ष्मीनारायण पुत्र बलवन्त सिंह के रूप में हुई हैं। उसके पास 07 अलग-अलग बोरो में 133 किलोग्राम अवैध विस्फोटक पटाखे बरामद किए है।
गश्त के दौरान सूचना मिली कि लक्ष्मीनारायण अपने मकान की छत पर बने कमरे में काफी मात्र में अवैध पटाखे बेचने के लिए रखे हुए है। जो ग्रहकों को आज भी अवैध पटाखे चोरी छुपे बेच रहा है।
बेरोजगारी के बाद अब पेपर लीक में हरियाणा बना नंबर बन, आप व कांग्रेस ने दी मुबारकवाद

रेड मारी तो हुआ खुलासा: टीम ने उसे काबू कर उसके कमरे की मकान की तलाशी लेने पर 07 अलग-अलग बोरो में 133 किलोग्राम अवैध विस्फोटक पटाखे बरामद हुए। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना शहर रेवाड़ी में विस्फोटक अधिनियम व भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan