Rewari news: नहर में डूबे दो युवक, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी-Best24news

CANAL

रेवाडी: यहां की जवाहर लाल नेहरू नहर में 2 किशोर डूब गए। एक के शव को शनिवार को पुलिस ने बरामद कर लिया, जबकि दूसरे का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। मृतक की पहचान रेवाड़ी शहर के मोहल्ला कुतुबपुर निवासी नितिन के रूप में हुई है।

गांव कालाका निवासी एक किसान ने बताया कि वह नहर के निकट अपने खेत में पानी दे रहा था। इसी दौरान नहर किनारे दो बच्चे बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे थे। वह मौके पर पहुंचा तो दो बच्चे नहर में डूब रहे थे।

डूबते ही वो बच्चे वहां से भाग गए

दोनों के डूबने पर बाहर खड़े बच्चे स्कूटी लेकर वहां से भाग गए थे तो उसने पहले ग्रामीणों को बताया और उसके बाद पुलिस को सूचना दी। काफी देर सर्च के बाद पुलिस को नहर किनारे न तो बच्चों के कपड़े मिले और न ही उन्हें तलाश करते हुए परिजन वहां पहुंचे, जिसके बाद पुलिस वापस लौट गई।

अपहरण का मामला दर्ज: शुक्रवार की देर शाम मोहल्ला कुतुबपुर निवासी रोहताश पुलिस के पास पहुंचे और अपने 17 वर्षीय बेटे नितिन के सुबह से लापता होने की सूचना दी। नितिन के साथ मोहल्ला निवासी पीयूष भी लापता था। रामपुरा थाना पुलिस ने देर शाम दोनों बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी।

एक शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी: शनिवार को गांव कोनसीवास के निकट नहर में शव पड़ा देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त कुतुबपुर निवासी नितिन के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरे किशोर पीयूष की तलाश की जा रही है। नितिन व पीयूष के साथ नहर पर आए दो और बच्चों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan