Rewari News: जेहादी गतिविधियों के विरोध में गरजे हिंदू.. Video

IMG 20230203 WA0029 11zon

रेवाडी: विश्व हिन्दू परिषद – बजरंगदल जिला रेवाडी के कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप चौक पर एकत्रित होकर जेहादी मानसिकता व सर तन से जुदा करने वाली गैंग के खिलाफ सचिवालय तक भारी रोष प्रदर्शन किया व तथाकथित गैंग को चेतावनी दी है कि इस प्रकार की मानसिकता रखने वाली गैंग सुधर जाए। अगर हिन्दू समाज ने प्रतिकार करना सुरु किया तो फिर देश का माहौल खराब होते देर नही लगेगी।

Haryana News: MP से बारदाने में आ रहे अवैध हथियार
जिलाध्यक्ष राधेश्याम मित्तल ने कहा कि हम सरकार इस ज्ञापन के माध्यम से बताना चाहते हैं कि यदि गौतस्कर और गौकशी करने वाले लोग हमारे किसी भी कार्यकर्ता पर किसी भी तरह की अमानवीय घटना को अंजाम देते हैं तो उसका परिणाम बहुत ही भयावह साबित होगा

 

जिसकी प्रतिक्रिया सम्पूर्ण हिन्दू समाज पूरे हरियाणा व देश में देगा। इस बार किसी भी कार्यकर्ता के साथ यदि कोई घटना घटती है तो उसके बदले जो मौहोल खराब होगा उसकी चिंता स्वयं सरकार और प्रशासन करें इसमे हमारी कोई जिम्मेदारी नही होगी।

IMG 20230203 WA0027 11zon
धारूहेडा: जेहादी गतिविधियों के विरोध में किया प्रदर्शन करते हुए

जिलामंत्री राजकुमार यादव ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण की कर्मभूमि ब्रजमंडल और जहां श्रीकृष्ण ने गौवंश को चरा लोगो को गाय के महत्व से परिचित कराया था आज उस भूमि पर बढ़ती गौकशी और गौतस्करों द्वारा हर रोज नए तरीके से गौतस्करी करके मेवात में प्रतिदिन हजारों गौवंश की हत्या की जा रही है।

 

वहीं गौरक्षकों द्वारा हर रोज पुलिस प्रशासन की देखरेख में सेंकडो गौवंश को बचाने के लिए दिनरात कार्यत हैं जिसके चलते मेवात के गौतस्करों में खासी बेचैनी देखने को मिल रही है।

hindu
धारूहेडा: जेहादी गतिविधियों के विरोध में किया प्रदर्शन करते हुए

Haryana News: फरवरी महीने में बच्चों की बल्ले, इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल
बजरंगदल जिला संयोजक सुमित शर्मा ने बताया कि अभी हाल ही में मेवात के तावडू में तीन गौतस्करों द्वारा सेंट्रो कार में गाय को तस्करी का मामला सामने आया जिसमे सेंट्रो गाड़ी का छोटा हाथी टेम्पो से दुर्घटना होने के कारण एक तस्कर की मौत हो गई जिसको लेकर मेवात के कसाइयों ने मुद्दा बना कर गौरक्षकों को चिन्हित करके उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकी देने लगे, जिसकी पुलिस थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करवा दी गई है। इस अवसर पर भारी संख्या में विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल के कार्यकर्ता व गो सेवक मौजूद रहे।