Rewari News: सर्प के डसने से बाप बेटे की मौत, घर में मचा कोहराम

SUICIDE 3

Rewari News: जिले गांव पिथड़ावास में शुक्रवार सुबह एक कमरे में सो रहे बाप-बेटे को जहरीले सांप ने काट लिया। शोर मचाने के बाद परिजन जागे और दोनों को लेकर रेवाड़ी ट्रामा सेंटर पहुंचे। लेकिन वहां पर चिकित्सकों दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया।

जिले के गांव पीथड़ावास का रहने वाला 44 वर्षीय रामचंद्र व 13 वर्षीय उनके बेटे सुखपाल दोनों खाना खाकर अपने कमरे में सो रहे थे। उनकी पत्नी और बेटी दूसरे कमरे सो रही थी। कमरा का दरबाजा खुला था। सुबह उनके कमरे में अचानक एक सांप आ गया तथा बाप बेटे को काट लिया। परिजनों ने सांप को कमरे से निकलते हुए देखा।Rewari News

घर में छाया कोहराम: सांप के काटने की सूचना से घर में कोहराम छा गया। तुरंत रामचंद्र व सुखपाल को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर ने दोनों को मरा हुआ घोषित कर दिया। अचानक बाप बेटे की मौत से घर में सनसनी फैल गई।Rewari News

पुलिस के जांच अधिकारी नवीन कुमार ने बताया है कि सुबह सूचना मिली थी गांव पीथड़ावास में सांप ने पिता पुत्र को काट लिया है। सूचना के बाद ट्रामा सेंटर में पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया शव का पोस्टमार्टम तरह परिजनों को सौंप दिया।

बारिश के चलते सांप आया घर: बताया जा रहा है बारिश में जहरीले जानवर अक्सर बाहर आ जाते है। वह रात को घर में आया गया तथा सुबह सुबह बाप बेटो को डस लिया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan