Rewari News: मांझे से कर्मचारी की गर्दन कटी, दर्दनाक मौत, जिम्मेदार कौन ?

manja

रेवाड़ी: प्रतिबंध के बावजूद जिला रेवाड़ी में धडल्ले से चाइनिज माझे बिक रहे है। रेवाड़ी में धडल्ले से चलाए जा रहे चाइनिंज मांझे ने कर्मचारी की जान ले ली। सबसे अहम बात तो यह किसी को पता भी नही वह किसका मांझा था। जिसे पर कारवाई की जा सके।कथा के लिए कौन ज्यादा फीस लेता है धीरेंद्र शास्त्री या जया किशोरी?

प्रतिबंध का कोई असर: चाईनिंज मांझे पर प्रतिबंध के बावजदू धडल्ले से पतंगो में चा​इनिज डोरी उपयोग में लाई गई। रेवाड़ी सेक्टर मे चार में इस डोरी का खामियाजा लोगो को भुगतना पडा। कही बाइक सवार चाइनिज डोरी से उलझने से बाल बाल बच गए।

BW0908DH05

मोहल्ला संघी का बास निवासी प्रवीण गोकलगढ़ के समीप कॉलोनी में रहता है। रविवार शाम को करीब 6:30 बजे वह शहर के एक मंदिर में पूजा पाठ करने के लिए बाइक से आ रहा था।बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री अलवर में, कार्यक्रम में किया बदनाव, यहां पढिए पूरी डिटेल्स

गर्दन कटी: जब कर्मचारी फ्लाईओवर पर पहुंचा तो चाइनीज मांझे की चपेट में आ गया, जिससे उसकी गर्दन बुरी तरह कट गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने उसे ट्रामा सेंटर पहुंचाया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए परिजन उसे जयपुर के निजी अस्पताल ले गए। वहां पर उसने दम तोड दिया।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan