Rewari News: 36 धंटे से बिजली गुल, ग्रामीणो ने निगम कार्यालय पर किया हमांगा !

power cut 2

Rewari News: रेवाड़ी में बिजली किल्लत को लेकर हा हाकार मचा हुआ है। रेवाड़ी क विजय नगर कालोनी में पिछले 36 घंटे से बिजली गुल है। गुस्साए लोगो ने गुरूवार को बिजली निगम कार्यालय पहुंचकर रात को हंगामा कर दिया। जब यहां पर सुनवाई नहीं होने के बाद लोग डीसी कार्यालय में पहुंच गए तथा वहां पर भी हगांमा किया।

बता दे कि लंबे समय से विजय नगर में बिजली की समस्या बनी हुई है, लेकिन बिजली निगम के अधिकारियों की लापरवाही के कारण आज तक भी यह समस्या ठीक नहीं हो पाई है। हंगामा करने के बाद जब लोग उपायुक्त कार्यालय पहुंचे तो डीसी कीओर से बिजली निगम एसडीओ के पास फोन करने के बाद रात करीब दो बजे बिजली आपूर्ति सुचारू हो पाई।

JAM IN REWAI

इन्वर्टर भी हुए ठप
मंगलवार शाम को भी करीब साढ़े आठ बजे कहीं पर तार टूटने के कारण कालोनी की बिजली गुल हो गई थी। कई बार निगम के कर्मचारियों को फोन करने के बाद भी सुनवाई नहीेकी।

ऐसे में लोगों ने एसडीओ को मौके पर बुलाने की बात कही। एसडीओ मौके पर नहीं पहुंचे तो लोगों का गुस्सा और बढ़ गया। गुस्साए लोग डीसी कार्यालय में पहुंच गए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan