Rewari news: सेक्टर चार में ड्रैनेज सिस्टम ठप, सडकों पर हुआ जलभराव

रेवाडी: शुक्रवार रात व शनिवार सुबह झमाझम बारिश हुई, जिससे मौसम सुहावना हो गया। इस दौरान तेज बारिश के कारण सेकटर चार के नाले, नालियां ओवरफ्लो होने से सड़कों पर जलभराव हो गया। सेक्टर में ड्रैनेज सिस्टम पूर्णतया ठप पडे हुए है, ऐसे बा​रिश का पानी सडकों पर जमा हो रहा हैं ।

Rewari accident: डपंर की चपेट में आने से कार चालक की मौत


शुक्रवार दोपहर में आसमान में काले बादल छा गए। शाम को तेज बारिश शुरू हुई, लगभग दो घंटे हुई बारिश से शहर के नाले-नालियां ओवरफ्लो हो गए। नालों का पानी सड़कों पर भर गया। ऐसे में शहर की जर्जर सड़कों पर जलभराव के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। जगह जगह हो जलभराव से भी राहगगीरों को परेशानी हुई।

Crime: होटल में की पार्टी, कहासुनी को लेकर कर दी धुनाई…भूलवश छात्रा ने खाया जहर

सेक्टर चार मे ऐसी कोई मार्ग नहीं है जहां पर जलभराव नहीं हो रहा हो। आरडब्लूए के प्रधान अजय यादव, सचिव अनिल शर्मा ने बताया कि कई बार एचएववीपी को इस बावत शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही हैं। अभी सेक्टरो को नगरपरिषद के अधीन से देने से समस्या ओर भी गहरा गई है। नपा अधिकारी भी सेक्टरो की समस्याओ को गंभीर नही है।

झमाझम हुई बारिश, सडकों पर पानी ही पानी,​ विकास कार्ये व निकासी की खुली पोल

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan