Rewari News: रेवाडी में सर्कुलर रोड पर वन वे हुआ बंद, विधायक ने प्रशासन के फैसले का किया स्वागत

रेवाडी। सरकुलर रोड पर वन-वे यातायात चलने वाले निणर्य को रेवाडी जिला प्रशासन द्वारा वापिस लिए जाने का विधायक चिरंजीव राव ने स्वागत करते हुए कहा कि वन-वे से लोगों को फायदा कम और नुक्सान ज्यादा हो रहा था, जिसके लिए आमजन से लेकर व्यापारी तक परेशान हो चुके थे। इसी के चलते मैंने भी पिछले दिनों विधानसभा में इस मुद्दे को उठाया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने अपना निणर्य वापिस ले लिया है जिसके लिए मैं जिला प्रशासन का धन्यवाद करता हूं और लोगों को बधाई देता हूं कि उनको अब 50 मीटर की दूरी तय करने के लिए 4 से 5 किलोमीटर तक का चक्कर नही लगाना पडेगा।

Punjab Coronavirus Update: इटली से चले 125 यात्री अमृतसर पहुंचते ही संक्रमित… महज 8 धंटे मेें बदली रिपोर्ट, एयरपोर्ट पर हमांगा

वहीं कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बाजारों में अनावश्यक भीड भी कम हो जाएगी। चिरंजीव राव ने जनता से अपील भी की है अब जनता को भी प्रशासन का साथ देना चाहिए और घरों से कम से कम निकले और जब भी निकले मास्क लगाए व उचित दूरी का भी पालन करें। मुझे पूरा विश्वास है कि हमने मिलकर जिस तरह से कोरोना की पिछली दोनों लहरों को हराया था उसी तरह इस बार भी हम कोरोना की तीसरी लहर जो कि ओमिक्रोन वैरिएंट के रूप में आ रही है उसको भी हम मिलकर हरा देगें।

Political news Haryana :उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला धारूहेडा में 9 जनवरी को

विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि यह बात तो सत्य है कि रेवाडी में जाम की समस्या है लेकिन इसका स्थाई समाधान निकालने की जरूरत है न कि अस्थाई समाधान और वो भी जनता को परेशान करके, इसलिए, रेवाडी की जनता द्वारा वन-वे यातायात का विरोध भी हो रहा था। क्योंकि जिला प्रशासन द्वारा समाजिक संगठनों, पार्षदों और व्यापारियों से बिगैर पूछे ही यह निणर्य लिया था। इस तरह का निणर्य लेने से पहले प्रशासन को फायदे और नुक्सान दोनों की तरफ ध्यान देना चाहिए।

Haryana news: डीबीटी के माध्यम से 344631 श्रमिकों को मिले चार चार हजार रुपये

यादव ने जिला प्रशासन से मांग रखी है कि रेवाडी यातायात को सुगमता से चलाने के लिए चौराहों पर ट्रफिक लाईट और पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाए व सरकुलर रोड पर उचित पार्किंग व्यवस्था करे व प्रमुख कटों पर जेब्रा क्रॉसिंग बनाने के साथ सिंगल लेन में ट्रैफिक चलाया जाए। जिन चौराहों पर जाम लगता है वहां पर व्यवस्था बदली जाए। उन्होंने कहा कि रेवाडी बस स्टैंड भी जाम का प्रमुख कारण है और मैंने यह बात भी विधानसभा चंडीगढ में रखी थी कि रेवाडी बस स्टैंड को जल्द से जल्द शहर के बाहर बनाया जाए लेकिन बस स्टैंड बनाना भाजपा सरकार के हाथ में है। इसलिए अभी फिलहाल जिला प्रशासन को ही जाम की समस्या से निजात दिलानी होगी।

Rewari crime: बुकिंग करके चालक को चकमा देकर कार चोरी करने वाला दबोचा

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली रद्द होने पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि यह सब चुनावी स्टैंट है। रैली में यदि जनता पंहूचती तो प्रधानमंत्री जी बाई एयर भी जा सकते थे लेकिन रैली में 70 हजार कुर्सीयां खाली देकर प्रधानमंत्री जी को वापस जाना ही था लेकिन ठिकरा कांग्रेस पर फोड रहे हैं। वही यदि प्रधानममंत्री का यह ब्यान की मैं जिंदा लौट आया बडा ही हास्यास्पद है। मैं प्रधानमंत्री जी और भाजपा नेताओं को यह बता देना चाहता हूं कि रोड को रोकने वाले वे ही किसान थे जो कृर्षि कानूनों के विरोध में एक साल से सडकों पर बैठे थे, जिन्होंने एक साल में लाठी, आंसू गैस के गोले, रोड पर किले न जाने कितनी यातनाएं सहन की लेकिन देश के किसी भी नागरिक, पुलिसकर्मी और प्रशासन अधिकारियों पर हाथ तक नही उठाया, उन निहत्थे किसानों से प्रधानमंत्री जी डर गए। श्री राव ने बताया कि राहुल गांधी जी जब हाथरस कांड के पीडित परिवान से मिलने जा रहे थे तो उत्तर प्रदेश पुलिस ने तो उनके साथ धक्का-मुक्की भी की थी लेकिन राहुल गांधी जी ने तो ऐसी बात नही की और जब भाजपा को राहुल जी की जेड प्लस सुरक्षा में चूक नजर नही आई।