Rewari: मोबाइल व्यापारी ने घर में लगाई फांसी, आर्थिक तंगी से था परेशान

GOKAL GATE

Best24News, Rewari Crime : आर्थिक तंगी से परेशान होकर मोहल्ला नई बस्ती में मंगलवार दोपहर एक मोबाइल फोन व्यापाारी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या  (Suicide in Rewari) कर ली। बताया जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी के चलते काफी परेशान था। गोकलगेट चौकी पुलिस मामले में जांच कर रही है।प्रॉपर्टी आईडी सुधार के लिए नगर परिषद रेवाडी में​ शिविर आज, इन छह वार्डो को मिलेगा लाभ

पुलिस के अनुसार शहर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी कपिल ठकराल ने मॉडल टाउन में पुराना कोर्ट रोड पर मोबाइल फोन की दुकान हुई थी।परिजनो का कहना है वह मंगलवार दोपहर के समय वह दुकान से वापस घर आए और सीधे ऊपर बने कमरे में आराम करने चले गए।

काफी देर तक जब वह वापस नीचे नहीं आए तो परिजन कमरे में पहुंचे तो उसके होश उड गए। कमरे में दुपट्टे से कपिल व्यापारी ने फांसी लगाई हुई थी। कपिल को फंदे से उतार कर ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।Rewari News: सांसद केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह की गोद में खरखडा गांव, जानिए तीन साल में क्या हुआ काम ?

सूचना के बाद गोकलगेट चौकी पुलिस भी नई बस्ती में पहुंची। मृतक दुकानदार के परिवार में पत्नी व 3 बेटियां हैं। फिलहाल पुलिस ने समान्य कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।