रेवाड़ी मास्टर प्लान 2031: सैक्टरों में स्थित सोसाईटीयों व कालोनियां नपा में होगी शामिल-Best24news

रेवाड़ी: शहर के मास्टर प्लान 2031 के अनुसार विकसित सैक्टरों में स्थित कॉलोनियों व सोसाइटीयों को नगर परिषद रेवाड़ी क्षेत्र में शामिल किया जाए। इनमे रहने वाले नागरिक शहर में वोट डाल सके। फिलहाल ये सोसाइटियां पंचायत क्षेत्र में आती है ओर अभी पंचायत के चुनाव होने वाले है।

रेवाड़ी में प्रॉपर्टी डीलरों पर डीटीपी की बड़ी कार्रवाई, आलीशान कार्यालयों को किया धराशायी
भाजपा सेवा प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक सतीश खोला व दर्जनों रेवाडी वासियों ने मुख्यमंत्री हरियाणा को पत्र भेजकर मांग की है कि उन्होंने कहा की रेवाड़ी शहर में अनेकों ऐसी कॉलोनियों व हाउसिंग सोसाइटी है जैसे एंप्लॉयज कालोनी, बीएमजी सिटी,अमगनी सोसाइटी व अन्य कई सोसाइटीयां जो सरकार द्वारा अधिकृत है व हुड्डा सैक्टरों में भी स्थित है
तथा पूर्णतयः विकसित भी है।

धारूहेडा निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर 29 को-Best24News
सभी में आम नागरिकों का स्थाई निवास भी है लेकिन इनकी राजस्व सीमा ग्रामीण (गावँ) है। जिसमें सभी मूल दस्तावेज गांव के नाम से ही बनते हैं। वोट डालने का अधिकार भी ग्रामीण क्षेत्र का है जिससे लोगों को कई तरह के राजनैतिक विवादों का शिकार होना पड़ता है। हजारों परिवार शहर में रहते हुए भी ग्रामीण इकाई में आते हैं।इसलिए सरकार द्वारा अधिकृत, सैक्टरों में स्थित व विकसित कॉलोनियोंतथा सोसाइटीयों को रेवाड़ी नगर परिषद क्षेत्र में शामिल किया जाए ।

धारूहेडा निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर 29 को-Best24News
ये रहे शामिल: मांग पत्र पर दलीप शास्त्री, विवेक यादव, नरेंद्र कुमार, दौलत राम, रमेश शर्मा, संदीप, बाबूलाल, रामकिशोर, मनोज, चंदन सिंह, संजय कुमार समेत दर्जनों रेवाड़ी के नागरिकों ने हस्ताक्षर किए है ।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan