Rewari: हलवाई एवं क्राकरी यूनियन की कार्यकारी गठित, कावड शिविर लगाने की सौंपी जिम्मेदारी

रेवाड़ी: सैनी वाटिका रेवाड़ी में रविवार को हलवाई एवं क्राकरी यूनियन की बैठक आयोजित की गई। बैठक में यूनियन की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। शिविर की तैयारियो को लेकर पदाधिकारियों व सदस्यों को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई।Loot at Rewari: लिफ्ट लेकर इंजीनियर को लूटा, बेहोशी हालत में फैंका

REWARI NEWS

प्रधान ने बताय कि यूनियन की ओर से यह आठवां शिविर है। शिविर का आयोजन 11 जुलाई से 14 जुलाई तक होगा। शिविर की तैयारियां शुरू कर दी गई तथा बैठक में पदाधिकारियों व सदस्यों को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई।Rewari: CHC नाहड में खराब पड़ी एक्सरे मशीन, प्राईवेट अस्पतालो में कटवा रहे जेब

नवनियुक्त प्रधान पवन शर्मा ने कहा कि हर वर्ष की तरह यूनियन द्वारा शिवरात्रि के पावन पर्व पर पटौदी रोड पर एनएच-352 के पुल के पास कांवड़ियों की सेवा के लिए शिविर लगाया जाएगा।

नवनियुक्त पदाधिकारियों को दी बधाई

बैठक में सर्वसम्मति से पवन शर्मा को प्रधान, प्रवीण यादव को उप प्रधान, रोशन यादव को महासचिव, सोनू सैनी को सचिव, राजेंद्र ठेकेदार को कोषाध्यक्ष व बोबी को व्यवस्था प्रमुख नियुक्त किया गया। यूनियन के सदस्यों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan