Rewari: एक माह बाद भी इंजीनियर के लूटरो को लेकर पुलिस के हाथ खाली

CRIME 2

हरियाणा: हरियाणा के शहर रेवाड़ी में एक कंपनी के इंजीनियर की कार में लिफ्ट लेकर लूटपाट करने वालो का एक माह बाद भी बदमाशो को पकडने मे सफलता नहीं है।

 

अभी तक सुराग नहीं लगने पर CM मनोहर लाल ने संज्ञान लिया है। इसी के चलते अब एसआईटी बनाकर कार्रवाई करने की बात कही है। अब देखना यह है पुलिस क्या एक्सन लेती है।Euro School Dharuhera : साइबर अपराध से बचाव के लिए विद्यार्थियो को किया जागरूक

 

जानिए कैसे हुई थी वारदात
बता दे कि शहर की परशुराम कॉलोनी निवासी अमित कुमार बावल औद्योगिक क्षेत्र की इंजीनियर हैं। एक जुलाई की रात वह कंपनी से ड्यूटी कर अपनी कार में घर आ रहे थे। बाइपास पर 3 बदमाशों ने उन्हें कार में लिफ्ट ले ली। कार में पीछे बैठे शख्स ने रूमाल में कुछ नशीला पदार्थ लगाकर अमित को सुंघा दिया।

लूटपाट शहर के बाहर फैका
बदमाशों ने अमित की ऑल्टो गाड़ी, लैपटॉप, मोबाइल फोन, पर्स भी लूट लिया था। इतना ही जाते जाते उसे शहर के बाहर गांव गोकलगढ के पास फैंक कर फरार हो गए।हरियाणा के इस शहर में बनेगा देश का दूसरा सबसे बडा गो अनुसंधान केंद्र

सेक्टर-3 चौकी पुलिस ने लूट ओर अपहरण का केस दर्ज किया था, लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी बदमाशों का सुराग नही लगा है।

सीएम से मिले परिजन: वारदात को लेकर कोई कार्रवाई नहीं होने से परेशान परिजनो ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की गई और पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया।

अब एसआईटी करेगी जांच: जब सीएम के सामने मामला आया तो पुलिस को जल्द ही एसआईटी बनाकर लूटरो को पकडने के आदेश जारी हैं अब देखना यह है पुलिस कितनी हकरत में आती है। पुलिस ने एक छवि बनी हुई या तो राजनैतिक दबाब या फिर जाम, विरोध प्रदर्शन के बाद ही कार्रवाई करती है। सबसे अहम तो यह है कि पुलिस बिना जेब खर्जी काम ही नही करती।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan