Rewari: शराबी ने कबाडी का फोडा सिर, फोन छिनकर दी जान से मारने की धमकी

MARPEET

Rewari: रेवाडी में बदमाशो का कहर बढता ही जा रहा है। दिल्ली जयपुर हाईवे मसानी (Delhi Jaipur Highway 48) के बाद एक युवक ने कबाडी पर कातिलाना हमला क​र दिया। उसके साथ् मारपीट करते हुए उसका फोन लिया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी दी। कबाडी ने पास ही एक टाइल कंपनी में छुपकर जान बचाई।

 

थाना धारूहेड़ा पुलिस (Dharuhera Police)  को दी शिकायत मे मालाहेडा निवासी रोहताश ने बताया कि उसने हाईवे पर मसानी के बाद कबाडी की दुकान की हुई हैं। उसका आरोप है कि 23 मई को गांव मालाहेडा निवासी नवीन उसके पास आया तथा उसे गाली देने लगा। वह शराब के नशे में था।Thana Dhr

उसे काफी समझाया लेकर बाद में डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे वह लहुलहान हो गया था। उसने पास की एक टाइल कंपनी में जाकर जान छिपाई। जाते जाते व मेरा फौन छीन ले गया तथा जान से मारने की धमकी दी।

 

उसने Dharuhera पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने व मोबाइल छीनने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan