रेवाडी डीसी ने पटवारी को किया चार्जशीट, कार्य में लापरवाही पडी महंगी

CHARGE SHEET

हरियाणा: सीएम विंडो सहित अन्य कार्यों में लापरवाही बरतना एक पटवारी का महंगा पड गया। रेवाडी के डीसी ने बार चेतावनी के बावजूद समय पर कार्य नही करने को लेकर खंड नाहड़ के पटवारी हरित को चार्जशीट करने के आदेश जारी किए हैं।Haryana News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा-हरियाणा पुलिस धाकड, वामपंथी उग्रवाद व नशे का करेंगे सफाया

 

लापरवाही सहन नही: डीसी ने बीडीपीओ नाहड़ की रिपोर्ट पर संज्ञान लेते हुए पटवारी हरित के खिलाफ यह कार्रवाई की है। बीडीपीओ रिपोर्ट के अनुसार पटवारी हरित को कई बार मौखिक आदेश दिए जाने के उपरांत भी सी.एम. विंडो से संबंधित शिकायतों का निपटारा नहीं करवाया गया है जिस कारण शिकायतों की संख्या लगातार बढ़ती गई।

Solar LED Light: 379 रुपये में घर को रोशन कर देंगे ये बल्ब! बिना बिजली हो जाएगा चार्ज
कई कार्य अधर में: बता दे कि अतिरिक्त पटवारी हरित द्वारा ग्राम पंचायतों के चार्ज देने बारे रिपोर्ट भी नहीं भिजवाई गई और मौके पर पैमाइश रिपोर्ट प्रस्तुत न करने के कारण गांव गुडियानी में नाजायज कब्जा नहीं तुड़वाया जा सका जो कि एक बहुत बड़ी व गंभीर चूक है।

लेट-लतीफी कतई सहन नही: उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों की मॉनिटरिंग करने हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि वे सीएम विंडो से प्राप्त शिकायतों को गंभीरता से लें। डीसी ने कहा कि सीएम विंडो से संबंधित शिकायत के निपटान में लेट-लतीफी कतई सहन नहीं की जाएगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan