Rewari Crime:एजेंसी संचालक बनकर 50 हजार की ठगी

THAGI 1

रेवाडी: हर दिन शातिर ठगी के नए नए हथकंडे अपना रहे है। शातिरो ने ट्रैक्टर एजेंसी संचालक बनकर परखोतमपुर बगीची निवासी किसान रमेश कुमार से 50 हजार की ठगी कर ली। जब तक पता चला शातिरो ने फोन बदं कर लिया है।Rewari Election: धारूहेडा ब्लाक समिति के चेयरमैन के चुनाव शुरू, जानिए किसके सिर बधेंगा सेहरा

पुलिस को दी ​शिकायत में किसान रमेश कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके बेटे के दोस्त ने हेलीमंडी से एक नया ट्रैक्टर खरीदा था। बेटा व उसका दोस्त दोनों गुडियानी रोड पर ट्रैक्टर का कुछ काम करा रहे थे।

उसके बेटे के पास फोन आया वह ट्रेक्टर एजेंसी से बोल रहा है उसे कुछ पैसो की जरूरत है। बेटे ने अपने पापा के ये बात बताई तथा शातिर को उसके नंबर दे दिए। जैसी ही शातिर रमेश के पास फोन किया तथा एक लिंक भेज दिया। शातिर के भेजे गए लिंक पर 50 हजार रूपए डाल दिए।

Rewari Crime: सूने मकान में सेंघ, हजारो रूपए की कीमत का सामान चोरी
दोबारा किया कोल: शातिर ने दोबारा कॉल किया तो रमेश ने बताया कि पे फोन से 24 घंटे में इतनी ही राशि होगी। शातिर ने उसके पास दूसरा लिंक भेज दिया तो उसे ठगी का पता चला। बाद में पता चला कि ट्रेक्टर एजेसी संचालक की ओर से कोई फोन नहीं किया गया। जाटूसाना पुलिस ने शातिर के मोबाइल नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। ​

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan