Rewari: 23 दिन बाद भी अपहरणकर्ता पुलिस पकड से बाहर

धारूहेडा़: करीब 20 दिन पहले हथियार के बल पर ट्रांसपोर्टर का अपहरण करके मारपीट के मामले में ट्रांसपोर्टर के परिजन थाना सेक्टर छह थाना प्रभारी से मिले तथा अपहरणकर्ता को गिरफतार करने की मांग की.Rewari Crime: बिननेस की रंजिश में ट्रांसपोर्टकर को मारी गोली, जानिए कौन है फायरिंग करने वाले?

KIDNEP

क्या था मामला: हेमंत ने बताया कि कि उनका बिलासपुर में ट्रांसपोर्ट का कारोबार है. वह सेक्टर छह के निकट संतोष कालोनी में रह रहा है. 30 मई को वह अपनी कार से धारूहेड़ा से भिवाड़ी जा रहा था कि एक कार सवार ने उसकी कार के आगे अपनी कार लगा दी. उसकी कनपटी पर पिस्तोल लगा दिया तथा उसे अपनी कार मे जबरदस्ती बैठा लिया.

कूद कर बचाई थी जान: आरोपित ने न केवल उसे जान से मारने की धमकी दी बल्कि उसे भिवाडी में कार से धुमाता रहा. आरोपित उसे घर से पैसे मंगवाने का भी दबाब बनाया. जब उसने भिवाडी के पास ब्रेकर पर कार मंदी कि तो हेमंत कार से कूद गया.

Rewari: मालपुरा में भागवत कथा: महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा
सेक्टर छह पुलिस ने हेंमत के ब्यान पर किडनेप करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप मे भिवा़डी के रहने वाले उमेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. थाना प्रभारी सुनील कुमार ने ने बताया कि आरोपित बदमाश प्रवति का है. कई बार दबीश दी, लेकिन दबोचने में सफलता नहीं मिली है.

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan