Rewari: रेवाडी तहसील कार्यालय का 1.2 लाख बिल बकाया, बिजली निगम ने काटा कनेक्शन

REWARI TEHCIL

Best24News : रेवाडी तहसील कार्यालय का बिजली बिल सवा लाख रुपये हो चुका है। बिल जमा नहीं होने के कारण बिजली निगम की ओर से 15 दिन पहले नोटिस जारी किया गया था। समय पर बिल जमा नहीं होने पर बिजली निगम कर्मियो ने शुक्रवार को कनेक्शन काट दिया।Rewari: धारूहेडा गौशाला में भेंट किया एक लाख

नगर परिषद का भी कटा कनेक्शन
सरकारी कार्यालया पर बिल बकाय होना आम हो गया है। कुछ माह पूर्व नगर परिषद का भी बिल नहीं भरने पर कनेक्शन काटा गया था। वहां भी जनरेटर नहीं है। रेवाडी की तरहत दूसरी तहसीलो का भी यही हाल है। कुछ माह पहले मनेठी तहसील का भी कनेक्शन काट दिया गया था।

कार्यकाज ठप: कनेक्शन कटने से तहसील के सभी कार्य ठप हो गए। शुक्रवार को तहसील में आए लोगों को भी काम नहीं होने के कारण निराश होकर लौटना पड़ा। तहसील में लगाया गया जनरेटर भी ठप कई सालो से खराब पडा है।

Rewari Haryana Roadways बस से गहनों से भरा बैग चोरी
कर्मचारी तहसील में आने वाले लोगों को जल्द बिजली कनेक्शन जुड़ने व कार्य करने का आश्वासन देते रहे। बिजली नहीं होने कारण जमीनों की रजिस्ट्री, जमाबंदी निकालने व आधार सहित अन्य कार्य नहीं हो पा रहे है। तहसील में जनरेटर भी लगाया हुआ है, लेकिन खराब होने के कारण व स्टार्ट नहीं हो पाया।

इतना बिल है बकाया
तहसील कार्यालय का बिजली बिल सवा लाख रुपये हो चुका है। नोटिस के बाद भी तहसील कार्यालय की ओर से बिजली बिल जमा नहीं किया गया।बृहस्पतिवार को बिजली निगम के कर्मचारी तहसील कार्यालय में पहुंचे और कनेक्शन काट दिया।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan