Rewari: खस्ता हाल सड़कों को लेकर सेक्टर चार के वासियों का फूटा गुस्सा

sec 4

हर साल मोटा राजस्व मिलने के बावजूद सेक्टरो में नही हो रहे कार्य

Best24News, Rewari:  Sector 4 के खस्ता हाल सड़कों को लेकर सैक्टर वासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पंहूच चुका है। हर प्रकार की गुहार और शिकायतें करने के बावजूद सड़कों के हालात ज्यों के त्यों हैं।Haryana: सांसद सुनीता दुग्गल के काफिले को सिरसा में दिखाए काले झंडे

रविवार को सैक्टर वासियों ने अपना रोष प्रकट करते हुए धरना दिया। सूचना मिलते ही (MLA rewari) विधायक चिरंजीव राव धरना स्थल पर पंहूचे और उनकी व्यथा सुनी। सैक्टर वासियों ने बताया कई वर्षों से यहां की सड़कों की खस्ता हालत है।

IMG 20230319 WA0216 11zon
रेवाडी: समस्याओ से परेशान रोष जताते हुए सेक्टर चार के लोग

अपने लेवल पर हमने खूब शिकायते दी हैं लेकिन किसी अधिकारी पर कोई जूं नही रेंग रही है। मजबूरन हम धूल फांकने पर मजबूर हैं। विधायक चिरंजीव राव ने कहा सैक्टर में कहीं पर सड़कें देखने को नही मिल रही हैं।
रेवाडी में मकान पर गिरी आसमानी बिजली, घर पर था पूरा परिवार, जानिए फिर क्या हुआ

पार्क बने मैदान:
सड़कों के हालात तो हैं ही इसके अलावा पार्कों की भी बहूत बुरी स्थिती बन चुकी है। वहीं पीने के पानी की शहर में भारी समस्या चल रही है। एक दिन छोड़कर एक दिन पानी शहर वासियों को मिल रहा है जबकि अभी ठीक ढंग से गर्मी का मौसम आया भी नहीं है।

SECTOR 4 RE
वाड़ी। सेक्टर-4 की जर्जर सड़कों व अन्य समस्याओं का जायजा लेते विधायक चिरंजीव राव साथ हैं आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी

विधायक चिरंजीव राव ने कहा विधानसभा में सत्र चल रहा है। मैं कल ही सैक्टर की सड़कों, पार्कों और पीने के पानी की समस्या को विधानसभा में जोर शोर से उठाउंगा। उन्होंने कहा सरकार को सैक्टर की सडकें तो बनानी ही चाहिए वहीं जो अन्य भी कच्ची सड़कें हैं उनकों भी पक्का करवाना चाहिए।Dharuhera: हिंदू नव वर्ष चैत्र शुक्ल पर निकाली भव्य भगवा यात्रा

राव ने कहा मेरे दो अन्य प्रश्न भी विधानसभा में लगे हुए हैं। जिसमें एक हरियाणा में बढती बेरोजगारी पर है तो दूसरा स्वास्थ्य सेवाओं पर है। भाजपा सरकार ने हरियाणा में वायदा किया था कि 5 साल में 25 लाख युवाओं को कौशल प्रदान करेंगे जबकि सच्चाई आपके सामने हैं आज हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन है।

IMG 20230319 WA0221 11zon
रेवाडी: समस्याओ से परेशान रोष जताते हुए सेक्टर चार के लोग

वहीं कोरोना काल में मेडिकल सुविधाओं की सच्चाई सामने आने के बावजूद हरियाणा सरकार ने मेडिकल सुविधाओं पर कोई ध्यान नही दिया। आज तक एम्स का शिलान्यास सरकार नही कर सकी, माजरा श्योराज में मेडिकल कॉलेज नही बना, वेंटिलेटर नही बढाए गए। इन सभी मुद्दों को विधानसभा में उठाया जाएगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan