Covid updates: दिल्ली पुलिस कर्मी में संपर्क में आए 52 की रिर्पोट नेगटिव

covid gurgram


नगेटिव रिपोर्ट आने से प्रशासन ने राहत की सांस
धारूहेड़ा: सुनील चौहान वायरस के सकं्रमण को रोकने के लिए प्रशासन जी जान से जूटा हुआ है। खटावली गांव में दिल्ली पुलिस के जवान में सम्पर्क आए 52 लोंगों के तथा रेवाडी के सेक्टर चार निवासी महिला, उसकी बेटी, पडौसन व उसके देवर की भी दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने से स्वास्थ्य विभाग ने राहत कीRewari News: पेयजल किल्लत को लेकर मची ‘त्राहि त्राहि’-Best24news सांस ली है।


स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सेक्टर चार निवासी एक महिला, उसकी बेटी, एक पडोसन महिला व महिला के पुलिस कर्मी देवर की रिर्पोट 8 मई को पोजिटीव आई थी। पोजिटीव रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन ने इस इलाकों को सील कर दिया तथा इनको मेवात में एक मेडिकल कालेज में रैफर कर दिया गया था।


52 की रिपोर्ट आई नगेटिव

खटावली निवासी दिल्ली पुलिस के जवान की रिपोर्ट पोजिटीव आने के बाद उसके सम्पर्क में आए आस पास गांव के 52 लोंगो के स्वास्थ्य विभाग की ओर से सैंपल लिए गए थे तथा उन लोगों के सुरक्षा के लिए रेवाडी क्वारंटीन किया गया था। सभी की रिपोर्ट नगेटिव आने के बाद सभी को घर भेज दिया गया है। कंटेनमेंट जोन खटावली को चारो ओर से सील किया हुआ है।


शारीरिक दूर बनाने की अपील: भूलवंश जो लोग कोरोना पोजिटीव के संपर्क में आ गए है, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। ज्यादा से ज्यादा शारीरिक दूरी रखें ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। पोजिटीव आने वालों के दोबारा से सैंपल लिए जा रहे है, काफी सुधार हो रहा है।
विजय प्रकाश, नोडल अधिकारी, कोरोना