Railways News: रेवाडी से​ दिल्ली की दो ट्रेने केंसिल, 8 का बदला रूट, यहां देखिए सूची

TRAIN

दिल्ली:   दिल्ली में यमुना नदी में फिर से उफान आ गया है। देश की राजधानी दिल्ली के यमुना ब्रिज पर बारिश के कारण जलभराव हो गया है। सुरक्षा के लिए एक बार फिर रेल यातायात प्रभावित हो गया है। रेवाड़ी-दिल्ली के बीच रोजाना 35 हजार से ज्यादा दैनिक यात्री सफर करते हैं। ऐसे में यात्रियो की आफत हो गई है।यूरो स्कूल के अलंकरण समारोह में दी रंगारंग प्रस्तति

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार, यमुना ब्रिज पर बारिश के पानी के खतरे को देखते हुए 2 ट्रेनें कैंसिल रहेंगी। 8 ट्रेनों का मार्ग बदला गया है।

TRAIN

रेवाड़ी से दिल्ली के बीच चलने वाली 2 ट्रेनें सोमवार को कैंसिल की गई हैं। इतना ही नहीं कई ट्रेनों के रूट को डायवर्ट भी किया गया है।

रेवाड़ी-दिल्ली के बीच यात्रियों की सुविधा को लेकर दिल्ली सराय-रोहिल्ला, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए कई ट्रेनें रोजाना चलती हैं। रेवाड़ी-दिल्ली के बीच रोजाना 35 हजार से ज्यादा दैनिक यात्री सफर करते हैं।World News: राजस्थान के भिवाड़ी से शादीशुदा अंजू पहुंच गई पाकिस्तान, Facebook पर हुआ था प्यार

ये ट्रेनें हुई कैंसिल

1. गाड़ी संख्या 04470, दिल्ली-रेवाड़ी दिनांक 24.07.2023 को नहीं चलेगी। 2. गाड़ी संख्या 04500, रेवाड़ी-दिल्ली दिनांक 24.07.2023 को बंद रहेगी।

दोबारा देगे सूचना: ये ट्रेने कब चलाई जाएगी इसकी सूचना दोबारा दी जाएगी