हरियाणा के रेवाडी इस होटल मे करवाया जा रहा था देहव्यापार, होटल मालिक सहित दो काबू

JP HOTAL REWARI

हरियाणा: रेवाडी पुलिस को एक ओर बडी सफलता मिली है। जबरदस्ती देह व्यापार करवाने के आरोप में पुलिस ने होटल संचालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। होटल से आजाद कराई गई लड़कियों को वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया।
हरियाणा में TGT शिक्षकों के 7,471 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए कैसे करे अप्लाई

शहर पुलिस रेवाडी सूचना मिली थी कि नाईवाली चौक स्थित एक ओयो होटल में लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। पुलिस ने रात को ओयो होटल में छापेमारी की। पुलिस को होटल में 5 लड़कियां मिली।

जानिए कैसे पहुंची रेवाडी: युवतियो ने बताया कि उनको हिसार में उन्हें मुकेश नाम का एक व्यक्ति मिला, जिसने कहा कि वह दोनों को दिल्ली छोड़ देगा। मुकेश उन्हें दिल्ली की बजाए रेवाड़ी स्थित जेपी पैलेस होटल में ले गया, जहां होटल मालिक नवीन से मुलाकात कराई। रात होने के कारण दोनों लड़कियां होटल में ही रूक गई।CM Flying Raid: हरियाणा के मोरनी में पकड़ी अफीम की खेती

जबरन देह व्यापार की धमकी

लड़की ने बताया कि होटल संचालक नवीन ने उन्हें देह व्यापार के लिए दूसरे होटल में जाने के लिए कहा। इंकार करने पर नवीन ने जान से मारने की धमकी दी। नवीन ने बताया कि उसने दोनों लड़कियों के लिए मुकेश को रुपए भी दिए है।

होटल मालिक गिरफतार

पुलिस ने होटल से 5 लड़कियों को मुक्त करवाते हुए होटल मालिक नवीन व एक अन्य व्यक्ति बिरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी लड़कियों को वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan