Political News Haryana: राजघरानों की राजनीति करने वालों की होगी दुकान बंद : डॉ. अशोक तंवर

WhatsApp Image 2023 03 24 at 6.50.40 PM 1

एक कमरे की पार्टी बन कर रह गई है कांग्रेस
हरियाणा: डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि रेवाड़ी और अहिरवाल में राज घरानों की राजनीति करने वालों की इस बार दुकान बंद होने वाली है। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी और अहिरवाल में दो परिवार राजनीति करते आ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने शुक्रवार को रेवाड़ी के ब्रहमगढ़ परिसर पहुंचे। वहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। कार्यक्रम का आयोजन आप नेता अभिषेक झांभ ने किया। डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश के लोगों को सताने का काम किया है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में न शिक्षा है, न चिकित्सा है। न बिजली है और न पानी है। रोजगार की आस तो युवाओं लगानी ही नहीं चाहिए।WhatsApp Image 2023 03 24 at 6.53.58 PM

लोकतंत्र में राजा पेट से पैदा नहीं होता जनता बनाती है, लेकिन यहाँ जनता लोकतंत्र में भी पेट से राजा पैदा कर रही है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार को आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस में तो ये हाल हो गया है कि वो एक कमरे की पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कर्मों और कार्यशैली के चलते कांग्रेस का ये हाल हुआ है। विपक्ष के नाम पर पूरे देश में आम आदमी पार्टी है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार ने सभी वर्गों को ठगने का काम किया है। प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। विपक्ष के नाम पर देश और प्रदेश में केवल आम आदमी पार्टी ही है।
पूरे हरियाणा में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए सदस्य बन रहे हैं। 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

ये रह मोजूद: इस मौके संजय शर्मा, सचिन यादव, ओमप्रकाश गुप्ता, राजकुमार आलीयवास, रेखा दहिया, नवीन अरोड़ा, मनोज फौजी, एडवोकेट मुकेश रघुनाथपूरा और योगेंदेर चौहान मौजूद रहे ।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan