Rewari Crime: पुलिस कर्मी की बाइक चोरी, मची अफरा तफरी

रेवाडी/ गुरूग्राम: चोरो को पुलिस का बिल्कुल भय नही है। आम जनता तो वाहन चोरो से पहले ही पेरशान है। अब चोरो ने पुलिस कर्मियो को भी बख्शा है। चोर दिल्ली रोड स्थित पुलिस लाइन के सामने से एक स्पेशल पुलिस आफिसर की मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। जब पुलिस को बाइक चोरी की सूचना लगी तो अफरा तफरी मच गई।

BIKE CHORI

पुलिस को दी शिकायत में गांव नैनसुखपुरा निवासी नरेंद्र सिंह ने कहा है कि वह हरियाणा पुलिस में गुरूग्राम में एसपीओ के पद पर कार्यरत है 11 नवंबर की सुबह पुलिस लाइन के सामने बाइक खड़ी की थी। वह बस से गुरुग्राम ड्यूटी पर चले गए थे। रात करीब साढ़े नौ बजे वापस लौटे तो उनकी मोटरसाइकिल गायब थी।

Haryana News: जब नौकरी नहीं दे सकती तो फिर MBBS पर बांड पॉलिसी क्यों?

कोई नया नहीं है ये केस
बता दे कि रेवाड़ी में पहले भी इस तरह के मामले दर्ज हो चुके हैं। रेवाड़ी की कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। एक बार धारूहेडा में सरकारी कर्मचारी की गाडी भी होटल के बाहर से चोरी हो गई थी। पहले भी कई बार चोर पुलिस को चकमा देकर चोरी की वारदात कर चुके है।

Rewari Crime: कंपनी से चोरी करते रंगो हाथ काबू
खूब की तलाश नहीं मिली: पुलिस कर्मी ने बताया कि बाइक के कागजात की फोटो कापी भी उसके अंदर ही रखी हुई थी। नरेंद्र ने अपने स्तर पर मोटरसाइकिल की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी। सदर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan