PGT Exam 2023: हरियाणा में 4476 शिक्षक भर्ती परीक्षा हुई स्थगित , आयोग ने जारी की अधिसूचना

POSTPONE

हरियाणा: परास्नातक शिक्षकों (पीजीटी) के 4476 पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा हरियाणा लोक सेवा आयोग (एचपीएससी) द्वारा स्थगित कर दी गई हैं इस बाबत आयोगन ने अधिसूचना जारी कर दी है।Haryana News: हथियार के बल पर भिवानी में स्वर्णकार से लाखों की लूट

बता दें कि हरियाणा व मेवात कैडर पीजीटी भर्ती 2023 के लिए अधिसूचना एचपीएससी ने नवंबर 2022 माह के दौरान की थी। विभिन्न विषयों के लिए करीब 4500 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 नवंबर से शुरू की थी और आखिरी तारीख 12 दिसंबर थी, जिसे आयोग ने बाद में बढ़ाकर 1 जनवरी 2023 कर दिया था।

एचपीएससी की अधिसूचना के अनुसार हरियाणा पीजीटी भर्ती 2022-23 परीक्षा का आयोजन फरवरी 2023 के दूसरे/तीसरे सप्ताह के दौरान किया जाना प्रस्तावित था। प्रशासनिक कारणों के चलते आयोजित नहीं की जा सकी।

G-20: अतिथि देवो भव: स्वागत ऐसा की गदगद हो गए विदेशी मेहमान
आयोग ने कहा है कि भर्ती परीक्षा की निश्चित तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आयोग एचपीएससी हरियाणा पीटीटी परीक्षा 2023 डेट की घोषणा को लेकर नोटिस आधिकारिक वेबसाइट, hpsc.gov.in पर करेगा। ऐसे में उम्मीदवारों को इस वेबसाइट पर समय-समय पर विजिट करते रहना चाहिए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan