Bhart Jodo Yatra in Haryana: पानीपत की रैली तोड सकती है रिकोर्ड?

RAHUL GANDHI 1

पानीपत : राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा का दूसरा चरण हरियाणा मेंं चल रहा है। शुक्रवार को करीब ढाई घंटे की देरी से यात्रा शुरू हुई। यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओ मे काफी जोश दिखाई दिया।

Rewari News: मांगो को लेकर गरजे बिजली कर्मी, जानिए क्या है मांगे

बता दे कि भारत जोडा यात्रा पानीपत में 6 बजे शुरू होनी थी, लेकिन राहुल गांधी समय पर दिल्ली से नहीं आ सके। इसी के चलते साढ़े 8 बजे राहुल गांधी ने पानीपत जिले में एंट्री की और इसके बाद गांव सनौली खुर्द से यात्रा शुरू की गई

Haryana news: 2 और 5 साल की ये दो बहनें करती है नौकरी, सैलरी जानी तो माता पिता के उड गए होश
यहां होगी विशाल रैली: बता दे कि यह यात्रा सुबह 10 बजे जीटी रोड पानीपत में एक बड़े काफिले के साथ चलेगी। इसी दिन राहुल गांधी पानीपत के सेक्टर 13/17 स्थित हुडा ग्राउंड में राहुल गांधी एक रैली को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस रैली में प्रदेश के अन्य जिलों से भी बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे।

इतिहासिक होगी रैली: कार्यकर्ताओ का दावा है कि पानीपत की रैली ऐतिहासिक होगी। मां सोनिया गांधी की तबीयत खराब होने की वजह से वह सनौली खुर्द में रात को नहीं रुके। उसने मिलने बाद दोबरा शुक्रवार को यात्रा स्थल पहुंचे तथा शोर जोर से रैली शुरू होगी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan