Robbery at Rewari: हथियार के बल पर घर में नकाबपोश बदमाशो ने की डकैती

LOOT 1

लाखों रूपए के जेवर व करीब दस हजार रूप्ए लूट ले गए बदमाश
रेवाडी: बदमाशों ने घर में सो रहे मां-बेटे को हथियार के बल पर बंधक लिया तथा लाखो रूपए के जेवर व करीब दस हजार रूपए नकदी लूट से गए । बदमाश मां व बेटे को चारपाई पर बांधकर फरार हो गए।

Haryana News: आईजीयू के विद्यार्थी डलहोजी पर करेंगे शोध-Best24News

बावल पुलिस के अनुसार मूलरूप से जिले के गांव टिकला निवासी प्रवीण कुमार का परिवार पिछले 20 साल से गांव रघुनाथपुरा में मकान बनाकर रह रहा है। बीती रात प्रवीण कुमार और उसकी मां दोनों चारपाई डालकर सो रहे थे। तभी पालतू कुत्ता भोंकने लगा तो प्रवीण की आंख खुल गई। इस बीच दीवार फांदकर 4 बदमाश घर में दाखिल हुए। बदमाशों ने मुंह पर कपडा बाधा हुआ था

केवल 19 हजार में खरीदे तीन महीने पुरानी Hero HF Deluxe .. जानिए कैसे?
पिस्तोल तान लूटा सोना: प्रवीण के पास पहुंचे और कनपटी पर पिस्टल तान दी। धमकी दी कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे। इतने में मां की आंख खुली तो दूसरे बदमाश ने उन पर भी पिस्टल तान दी। बदमाशों ने प्रवीण को घर की रसोई में बंद कर दिया और फिर घर के कमरों में रखी अलमारी से 19 तोला सोना, जिसमें 4 सोने की चेन, 4 सोने की अंगूठी, 2 मंगलसूत्र, 4 जोड़ी कानों की बाली, 800 ग्राम चांदी व 10 हजार रुपए कैश चोरी कर लिए।

हरियाणा में तालाबों की होगी अब लाईव ‘अपडेट’: मनोहर लाल-Best24News
हाथ-पैर बांधकर चारपाई पर बांधे दिए: वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने प्रवीण और उसकी मां के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और दोनों को चारपाई पर लेटा दिया। काफी शोर मचाने के बाद पड़ोसी सोनू घर पहुंचा और दोनों के हाथ-पैर खोले। सोनू के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बावल थाना पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी चोरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों को पकड़ने में लगी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan