Haryana: गैरहाजिर रहने वाले अधिकारियों पर गिरेगी गाज: श्रम मंत्री अनूप धानक

Meeting 1 11zon

रेवाड़ी: मनोहर सरकार की ओर से लोगो की समस्याओं का मौक पर समाधान के लिए चलाई गई जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति ढकोसला बनती जा रही है। रेवाड़ी में शुक्रवार को आयोजित बैठक महल एक घंटे में खत्म हो गई। सबसे अहम बात यह है बैठक में अधिकारी ही नही आए।Rewari: स्कूल गए छठी कक्षा के छात्र का अपहरण

गैरहाजिर रहने वाले अधिकारियों पर होगी
नही आए अधिकारी: रेवाड़ी के बाल भवन में शुक्रवार को आयोजित जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक में श्रम मंत्री अनूप धानक ने गैर हाजिर रहने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को लेकर कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि आगे से गैरहाजिर रहने वाले अधिकारियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Meeting 3 11zon

जिन विभागों से संबंधित परिवाद रखें जाते हैं, उनके विभागाध्यक्ष व कर्मचारी बैठक में अनुपस्थित रहेंगे तो समाधान कैसे संभव हो पाएगा। उन्होंने कहा कि अधिकारी आमजन की शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाएं।Rewri: सांप्रदायिक सद्भाव और शांति के लिए निकाला मशाल जुलूस

14 का मौके पर हुआ समाधान

साथ ही जनसेवा से जुड़े कार्यों में सजगता बरतते हुए अपने दायित्व का निर्वहन प्रभावी ढंग से करें। बैठक में 17 परिवादों को रखा गया था, जिनमें से 13 का मौके पर ही समाधान कर दिया गया, जबकि चार का अगली बैठक तक समाधान के निर्देश दिए गए हैं।

यह रहे मौजूद : जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक में पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह यादव, विधायक कोसली लक्ष्मण सिंह यादव, नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव, बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान, जेजेपी जिला अध्यक्ष विजय सिंह, प्रशासन की ओर से डीसी मोहम्मद इमरान रजा, एसपी दीपक सहारण, एडीसी स्वप्रिल रविंद्र पाटिल, एसडीएम रेवाड़ी होशियार सिंह, एसडीएम कोसली जयप्रकाश, एसडीएम बावल जितेंद्र सिंह, डीएमसी उदय सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan