Haryana: OBC कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष तेलूराम जांगड़ा पहुंचे रेवाड़ी, रैली का दिया न्यौता

OBC TELURAM

25 अगसत को हरियाणा के करनाल में होगी रैली
हरियाणा: पिछड़ों को आरक्षण दिलाने वाले बीपी मंडल की जयंती कांग्रेस पिछड़ा वर्ग द्वारा कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन कैप्टन अजय सिंह यादव के नेतृत्व में आगामी 25 अगस्त को होगी। करनाल के सेक्टर 5 स्थित अनमोल गार्डन में आयोजित की रैली के लिए कार्यकर्ताओ को न्योता दिया।

बीपी मंडल के जयंती कार्यक्रम को लेकर ओबीसी कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष तेलूराम जांगड़ा आज कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश देने रेवाड़ी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मीटिंग के बाद पत्रकारों से भी बातचीत की।Rewari SDM ने Rajasthan की सीमा से सटे गांवों का किया दौरा

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष तेलूराम जांगड़ा ने कहा कि मौजूदा सरकार को बने हुए 9 साल से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन मंडल कमीशन की रिपोर्ट आज भी आधी अधूरी ही पड़ी है और इस रिपोर्ट के लागू हुए बिना आने वाली पीढ़ियों का भविष्य अंधकार में है, क्योंकि पिछड़ा वर्ग के बच्चों को अभी तक पूरी तरह नौकरी और रोजगार नहीं मिल पा रहे हैं।

OBC TELURAM 1

उन्होंने चेतावनी दी कि अब भी समय है, सरकार समय रहते पिछड़ा वर्ग की मांग को पूरा करें। अन्यथा 2024 के चुनाव में पिछड़ा वर्ग मौजूदा सरकार को करारा सबक सिखाएगा। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर मंडल कमीशन की आधी अधूरी रिपोर्ट को पूरा कराया जाएगा, ताकि पिछड़ा वर्ग को इसका पूरा लाभ मिल सके।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के पिछड़ा वर्ग से संबंधित लोगों से 25 अगस्त को करनाल में होने वाले समारोह में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में ओबीसी कांग्रेस के राष्ट्रीय चेयरमैन कैप्टन अजय यादव बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होंगे।Raju Punjabi Death: ‘देसी देसी न बोल्या कर छोरी..’ सिंगर राजू पंजाबी का निधन, रावतसर गावं मे किया अंतिम संस्कार

ये रहे मौजूद: ओबीसी कांग्रेस के शहरी जिलाध्यक्ष बीर सिंह प्रजापति व ग्रामीण जिला अध्यक्ष धर्मवीर सरपंच मुंडनवास, नैशनल कोऑर्डिनेटर व राजस्थान प्रभारी सुभाष छाबड़ी, हरियाणा कोऑर्डिनेटर एडवोकेट नरेंद्र राव सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan