बेसहारा लोगों के लिए NCR में 20 स्थानों पर बनाए रैन बसेरा, यहां पढिए सूची

REN BASERA

हरियाणा: बढ़ती सर्दी के बीच खुले में फुटपाथ पर रहने को मजबूर लोगों के लिए जिला प्रशासन की ओर से हर शहर में जगह जगह पर रैन बसेरा बनाए हैं। इन रैन बसेरा में जनसुविधाओं व सर्दी से बचाव के लिए उपयोगी संसाधनों उपलब्ध करवाए गए है।Covid Update: Gurugram में कोरोना पीड़ित महिला की मौत

बताया कि रैन बसेरा में लोगों को ठंड में कोई परेशानी नहीं होगी। रैन बसेरा में एक गार्ड, साफ-सुथरा बिस्तर, रोशनी का इंतजाम, टॉयलेट, पीने के पानी की व्यवस्था इंतजाम सुनिश्चित होंगे।

गुरूग्राम में 8 जगए बनाए रेन बसेरा
गुरुग्राम नगर निगम के वार्ड 10 में रेलवे स्टेशन, वार्ड 18 में सोहना चौक, वार्ड 17 में भीम नगर, वार्ड 19 में राजीव चौक, वार्ड 32 में कन्हई, वार्ड 13 में कादीपुर व वार्ड 25 में दरबारीपुर में रैन बसेरा बनाए गए हैं।

नगर निगम मानेसर में अनुसूचित जाति कॉलोनी स्थित कम्युनिटी सेंटर व नगर परिषद सोहना में प्रजापति धर्मशाला, नगरपालिका फरुखनगर में नगर पालिका कार्यालय के नजदीक वाल्मीकि चौपाल, नगर परिषद पटौदी-मंडी क्षेत्र में कम्युनिटी सेंटर व पीली धर्मशाला, जटौली में रैन बसेरा बनाए गए हैं।Haryana: शगुन राशी को लेकर अब नहीं होगा झगडा, पंचायत ने उठाया ये कदम

रेवाडी में तीन जगह जिसमें बस स्टैड, रेलवे स्टेशन व रेड क्रास भवन के पास बनाया गया है, वहीं धारूहेडा में सोहना रोड पर रानी संतोष देवी धर्मशाला में बनाया गया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan