Rewari: मेडिकल स्टोर संचालक ने की आत्महत्या..सुसाइड नोट ने खोला राज-Best24news

रेवाडी: मोहल्ला साधूशाह नगर में बुधवार को एक दवा विक्रेता ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने दो लोगों पर आरोप लगाया है।

Rewari: तीसरी आंख में कैद होगा धारूहेडा शहर-Best24news

पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
वोटिंग मेे नाम जुडवाने के लिए शिविर आकेडा में 26 को-best24news
पुलिस के अनुसार गांव बोडिया कमालपुर निवासी अनिल कुमार ने धारूहेड़ा चुंगी के निकट मेडिकल स्टोर किया हुआ था और परिवार के साथ शहर के मोहल्ला घीसा की ढाणी में किराए पर रहते थे। बुधवार को उनकी पत्नी स्कूल गई हुईं थीं और वह घर पर अकेले थे। दोपहर के समय उनकी पत्नी घर लौटीं तो अनिल अपने कमरे में फंदे पर लटके हुए मिले।

 

सूचना के बाद अनिल के भाई सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और फंदे से उतारकर अनिल को ट्रॉमा सेंटर लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Rewari: महिला की हत्या कर शव जलाया, मचा हडकंप-Best24news

सुसाइड नोट में अनिल कुमार ने दो लोग सुशील कुमार व नेसी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुसाइड नोट अपने कब्जे में ले लिया है।

Rewari: सरेआम लूट, इशारा देकर रूकवाया, धक्का लेकर लूट ले गए बाइक-Best24news
पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और सुरेश कुमार की शिकायत पर सुशील कुमार व नेसी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। जगन गेट चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan