Loot in Rewari: बैंक में कैश जमा कराने जा रहे कैशियर से मारपीट कर सरेआम 7 लाख की लूट, लूटपाट के बाद बाइक से फरार हुए बदमाश

रेवाडी: सुनील चौहान। बदमाशो का पुलिस का बिल्कुल भी भय नही हैं। रेवाडी में सरेआम बाइक सवार बदमाश फाइनेसं कर्मियों से सात लाख रूपए ले गए। जहां पिछले सप्ताह धारूहेडा में हुई लूटरों का अभी तक सुराग ही लगा है कि एक बार फिर बदमाशों ने बुधवार दोपहर दिन फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 7 लाख रुपए की नकदी लूट ली। दिन दहाड़े पॉश एरिया में हुई इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं।

 

loot 2
मिली जानकारी के अनुसार शहर की पॉश ब्रास मार्केट में महेन्द्रा फाइनेंस कंपनी का ऑफिस खुला हुआ हैं। बुधवार की दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे बैंक का कैशियर राजस्थान के गांव मांढण निवासी आदित्य कुमार करीब 7 लाख रुपए कैश बैग में डालकर ब्रास मार्केट के पास ही नई अनाज मंडी स्थित PNB(पंजाब नेशनल बैंक) की शाखा में जमा कराने के लिए बाइक लेकर निकला था। आदित्य कुमार ने बताया कि जैसे ही वह ब्रास मार्केट के मोड पर पहुंचा वहां पहले से खड़े दो युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाश कैश से भरा बैग छीनकर कुछ दूर आगे खड़ी बाइक को स्ट्राट कर फरार हो गए। जिस वक्त की वारदात बताई जा रही है उस समय ब्रास मार्केट में काफी भीड़-भाड़ थी। लूट की इस वारदात का कोई प्रत्यक्षदर्शी भी सामने नहीं आया हैं। सूचना के बाद सीआईए व मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी भी जांच के लिए मौके पर पहुंच हैं। भीड़भाड़ के बीच 7 लाख रुपए की लूट की यह वारदात पुलिस के गले भी नहीं उतर रही हैं। हालांकि पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी हैं। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan