Loot: घर मे सो रहे सुनार पर हमला, 50 हजार की कीमत के जेवर लूटे

रेवाडी: सुनील चौहान। बदमाशो को पुलिस का बिल्कुल भी भय नहीं है। एक बार बदमाश गांव भाड़ावास में अपने घर में सो रहे एक सुनार पर रात के समय तीन बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाश उसके घर से करीब 50 हजार रुपये की चांदी और ज्वैलरी छीन ले गए। चोट लगने से सुनार घायल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव भाड़ावास निवासी पुरुषोत्तम सोनी ने कहा है कि उन्होंने अपने घर में ही ज्वैलरी की छोटी दुकान की हुई है। वह घर में अकेले रहते हैं। 28 अक्टूबर की रात को वह घर में सो रहे थे। रात को करीब एक बजे तीन बदमाश घर में घुस आए और से रहे पुरुषोत्तम के ऊपर चादर डाल कर मारपीट शुरू कर दी। हमलावरों ने उनका सिर दीवार पर दे मारा, जिस कारण वह घायल हो गए। बदमाश घर से चांदी व आर्टिफिशियल ज्वैलरी उठा ले गए। चोरी हुई ज्वैलरी की कीमत करीब 50 हजार रुपये है। डायल-112 पर सूचना के बाद इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल की टीम मौके पर पहुंची और घायल पुरुषोत्तम को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। ट्रामा सेंटर से छुट्टी मिलने के बाद रामपुरा थाना पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan