Haryana: स्टांप वेंडरों के लाइसेंस रिन्यू कराने को लेकर सीएम से मिले कोसली विधायक

सीएम ने जल्द ही लाइसेंस रिन्यू कराने का दिया आश्वासन
कोसली: जिले के स्टांप वेंडरों के लाइसेंस रिन्यू कराने की मांग को लेकर कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। विधायक ने मुख्यमंत्री को इस संबंध में मांगपत्र भी सौंपा। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्द ही स्टांप वेंडरों के लाइसेंस रिन्यू कर दिए जाएंगे।

Laxman Yadav 1

कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने मुख्यमंत्री को बताया कि रेवाड़ी जिले में स्थाई स्टांप विक्रेता नाममात्र के ही है। पूरे जिले केवल तीन या चार ही स्थाई स्टांप वेंडर है। वो भी केवल तहसील व उपतहसील में नहीं है।

इसके अलावा 19 अस्थाई स्टांप विक्रेता लगे हुए हैं। जो तहसील के साथ-साथ उप तहसीलों में भी काम को संभालते हैं, लेकिन गत 20 दिसंबर 2022 से इन स्टांप विक्रेताओं के लाइसेंस रिन्यू नहीं किए जा रहे हैं।Haryana news: महिला पहलवानो को झटका, जानिए दिल्ली पुलिस ने चार्ज सीट में क्या लिखा

जिसके कारण उप तहसीलों में आमजन के दैनिक कार्य काफी प्रभावित हो रहे हैं। जबकि रेवाड़ी जिले के आसपास के जिला महेंद्रगढ़ व गुरुग्राम में स्टांप विक्रेताओं के लाइसेंस रिन्यू किए जा रहे हैं। लाइसेंस रिन्यू नहीं होने के चलते स्टांप वेंडरों के साथ-साथ आमजन को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है।Election: रेवाडी के 57 गांवो में होगे उपचुनाव, जानिए कब करे नामांकन

कोसली विधायक ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि जिला रेवाड़ी के अस्थाई स्टांप विक्रेताओं के लाइसेंस रिन्यू कराकर आमजन को राहत पहुंचाई जाए। मुख्यमंत्री ने कोसली विधायक को आश्वासन दिया कि अस्थाई स्टांप वेंडरों के लाइसेंसों को जल्द ही रिन्यू कर दिया जाएगा।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan