INSO news: इनसो की कार्यकारिणी गठित, छठी बार आईजीयू के प्रधान बने रवि

रेवाडी: छात्र संगठन इनसो ने अपनी कार्यकारिणी घोषित की जिसमें रवि मसीत को इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी की छठी बार जिम्मेदारी सौंपी गई । मंजू जाखड़ को राष्ट्रीय गर्ल्स विंग की प्रभारी, मुनीष चौधरी को राष्ट्रीय सचिव एवं केंद्रीय कार्यालय प्रभारी, मोहित लाठर को राष्ट्रीय मीडिया एवं डिजिटल कम्युनिकेशन का प्रभारी, सोमवीर सिंह चंडीगढ़ यूटी के प्रभारी तथा प्रदीप पंघाल चंडीगढ़ यूटी के सभी कॉलेजों के प्रभारी होंगे।

Rewari News: 102 वर्षीय वृद्ध जन को कैलाश चंद एड्वोकेट के सहयोग से मिला आश्रय

अंकुर धामा को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। इनसो ने पांच विश्वविद्यालयों में अध्यक्ष नियुक्त किए हैं। पुनीत सिंह मसीतां को पंजाबयूनिवर्सिटी, आशीष सिवाच को दिल्ली यूनिवर्सिटी, रवि रेढू को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू, रोहतक), डॉ. हनी गुलिया को पीबीडीएस यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस रोहतक और रवि मसीत को आईजीयू का अध्यक्ष बनाया गया है।

Rewari news: 23 जनवरी को एक साथ पूरा हरियाणा बोलेगा जय हिंद बोस: डा. राकेश

वही पानीपत में बलराज देशवाल, रोहतक में प्रदीप शर्मा, झज्जर में भिष्म दहिया, यमुनानगर में अजय राव, महेंद्रगढ़ में अभिषेक कुरहावटा, रेवाड़ी में ज्योति सांगवान, फरीदाबाद में रवि शर्मा, भिवानी में सेठी धनाना, पंचकुला में विकास मलिक, हिसार में अज्जू घणघस में और जींद में दीपक को जिला स्तर पर प्रधान बनाए गए है।

Rewari News: नारे बाजी के साथ 45वे दिन आंगनवाडी कार्यकर्ताओ का प्रदर्शन जारी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan