IMD Alert: हरियाणा में 10 जिलोंं में होगी झमाझम बारिश, जानिए आपके शहर का मौसम

BARISH

हरियाणा: हरियाणा में बारिश का दौर नही थमा नही है। मौसम विभाग ने हरियाणा के 10 से ज्यादा जिलों में अगले चार दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग का कहना है इन जिलों में झमाझम बारिश होगी।

पिछले साले से कम हुई बारिश

मौसम विभाग की ओर से अलर्ट किया जा रहा है कि हरियाणा में दस जिलो के लगातार चार दिन भारी बारिश होगी। हालांकि उत्तरी हरियाणा के कई जिलों में सूखे की स्थिति हो गई है।BARISH

हरियाणा के रेवाड़ी, महेंद्रगढ, सिरसा, हिसार, जींद, भिवानी, महेंद्रगढ़ समेत कई जिलों में बारिश काफी कम हुई है जिस वजह से फसलें बुरी तरह से खराब हो रही है। जबकि पिछले साल इस जिलों में ज्यादा बारशि हुई थी।

येलो अलर्ट जारी
मौसम विभाग के मुताबिक चंडीगढ़, पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल और करनाल,गुरूग्राम में तेज से मध्यम बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने इन जिलों में अगले चार दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।Haryana: OBC कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष तेलूराम जांगड़ा पहुंचे रेवाड़ी, रैली का दिया न्यौता

मंगलवार को झमाझम हुई बारिश: मंगलवार को एनसीआर में कई स्थानो पर मंगलवार को झमाझम बारिश हुए। रेवाड़ी शहर में रविवार को भी बारिश हुई थी वहीं मंगलवार शाम को गरज के साथ छीटै पडे। हांलाकि एनसीआर मे कई जगह बारिश मौसम खुशनुमा हो गया है।