HSSC Recruitment 2021: नायब तहसीलदार, कानूनगो और इंस्पेक्टर सहित कई पदों पर हो रही हैं भर्ती, 20 ​तक करें आवेदन

हरियाणा : सुनील चौहान। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने इलेक्शन नायब तहसीलदार, इलेक्शन कानूनगो, ऑटो डीजल मैकेनिक, रिसेप्शनिस्ट-कम-टेलीफोन ऑपरेटर, इंस्पेक्टर, इलेक्ट्रीशियन, जूनियर मैकेनिक, अकाउंट क्लर्क, स्टोर कीपर, स्टोर क्लर्क, टर्नर प्रशिक्षक, फिटर इंस्ट्रक्टर, फार्मासिस्ट आदि के पद पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ा दी है।

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार HSSC Recruitment 2021 के लिए 16 सितंबर 2021 को या उससे पहले हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 20 सितंबर 2021 है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कोई ऑफ़लाइन आवेदन पत्र या डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की प्रति स्वीकार नहीं की जाएगी।

 

job

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इलेक्शन नायब तहसीलदार के 6 पद, इलेक्शन कानूनगो के 21, वर्क सुपरवाइजर के 112 पद, ऑटो डीजल मैकेनिक के 39 पद, कारपेंटर के 33 पद, प्लम्बर के 4 पद, रिसेप्शनिस्ट-कम-टेलीफोन ऑपरेटर के 9 पद, सर्वेयर के 1 पद, पेंटर के 27 पद, मेसन के 23 पद, मैकेनिक (एयर कंडीशनिंग और रेफ्रिजरेशन) के 7 पद, लिफ्ट ऑपरेटर के 2 पद, चार्जमैन के 2 पद, चार्जमैन (इलेक्ट्रिकल) के 10 पद इलेक्ट्रीशियन के 115 पद, मशीन टूल ऑपरेटर के 7 पद, ऑटो इलेक्ट्रीशियन के 11 पद, स्टोर कीपर के 15 पद, फिटर हेवी मशीन के 39 पद, सुपरवाइजर के 12 पद, वर्कशॉप मशीनरी ऑपरेटर के 14 पद, चार्जमैन हेवी प्लांट के 14 पद, इंस्पेक्टर के 32 पद, सेक्शन ऑफिसर के 5 पद, सब स्टेशन जेनरेटर अटेंडेंट के 2 पद, इलेक्ट्रीशियन के 4 पद, जूनियर मैकेनिक के 10 पद, अकाउंट क्लर्क के 11 पद, स्टोर कीपर के 3 पद और स्टोर क्लर्क के 6 पद सहित कई अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इलेक्शन नायब तहसीलदार के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीए/बीकॉम या समकक्ष होना चाहिए।
इलेक्शन कानूनगो के पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीए/बी.कॉम या समकक्ष होना चाहिए। वर्क सुपरवाइजर के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास मैट्रिक और आईटीआई में एक विषय के रूप में हिंदी/संस्कृत के साथ मैट्रिक होना चाहिए। इलेक्शन नायब तहसीलदार के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 35400 से 112400 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan