Haryana Weather: रेवाड़ी में हुई झमाझम बारिश , किसानों के खिले चेहरे, जानिए कल कैसे रहेगा मौसम

BARISH

रेवाड़ी: हरियाणा में बारिश का दौरा अभी नहीं थमा है। मौसम विभाग ने तीन दिन बारिश की आशंका जाहिर की थी। वहीं हरियाणा के रेवाड़ी में लगभग एक घंटे हुई झमाझम बारिश के कारण किसानों के चेहरे पर खुशी छाई हुई है।भिवाड़ी नगर परिषद ने महेश्वरी के पास तोडा नाला, फिर छोडा धारूहेड़ा मे कैमिकल युक्त पानी

सुबह से ही एनसीआर के कई हिस्सों में कहीं हल्की तो कहीं मध्यम और कहीं झमाझम बारिश हो रही है। पिछले कुछ दिनों से गर्मी और उमस झेले रहे लोगों को शनिवार को हुई बारिश राहत मिली है।

मौसम विभाग की मानें तो 20 अगस्त के बाद मॉनसून एक्टिव होने की संभावना थी, लेकिन रेवाड़ी में एक दिन पहले ही अच्छी बारिश देखने को मिली है, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है। सुबह से मौसम सुहावना बना हुआ है।

BARISH

हरियाणा में जुलाई में तो अच्छी खासी बारिश देखने को मिली जिससे बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी, लेकिन अगस्त महीने में बारिश बहुत ही कम मात्रा में दर्ज की गई।यूरो इंटरनेशनल स्कूल में तीज महोत्सव धूमधाम से मनाया

रेवाड़ी में हुई झमाम बारिश: रेवाड़ी में शनिवार सुबह करीब छह बजे बूंदाबांदी हुई और दोहपर बाद फिर तेज बारिश होने लगी और करीब एक घंटे जमकर बारिश हुई। बारिश के चलते जगह जगह जलभराव हो गया है।

तीज पर हुई झमाझम बारिश: सुबह से ही बारिश हो रही हैं। तीज महोत्सव पर पंतग बाजी होती है। सुबह से हो रही बारिश के कारण पतंगबाजी शुरु नहीं हो पाई।