Haryana: MLA अभय चौटाला को मीडिया सेंटर रेवाड़ी में धुसने से क्यों रोका, जानिए फिर क्या हुआ

ABHAY CHOUTALA 1

हरियाणा: इनेलो नेता एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला को मंगलवार को रेवाड़ी मीडिया सेंटर में घुसने से क्यो रोका। मीडिया सेंटर में धम्का मुक्की क्यों हुई। सुबह से रेवाड़ी ये चचार्ए जोरो है। आइए आपको बताते है कि आखिर ये क्या विवाद है।Rewari: मधुमक्खी पालक को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाला हरिद्वार से काबू

अभय चौटाला रेवाड़ी मीडिया सेंटर का निरीक्षण करने व मीडिया से बात करने पहुंचे थे। अभय चौटाला का कहना है डीपीआरओ ने उसे मीडिया सेंटर में प्रवेश करने से रोका गया। हालांकि उसने मीडिया सेंटर का निरीक्षण भी किया और मीडिया कर्मियों से बात भी की। चौटाला ने कहा मीडिया सेंटर जिला सूचना अधिकारी के बाप की बपोती नहीं है। मीडिया सेंटर में आकर कोई भी अपनी बात रख सकता है।

abhay choutala

CM तक पहुंचा मामला
अभय चौटाला ने कहा कि एक विधायक डीसी ऑफिस का भी निरीक्षण कर सकता है। विधायक का पद चीफ सेक्रेटरी से भी बड़ा पद होता है। वे इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री और विधानसभा स्पीकर से करेंगे।Haryana: इन कर्मचारियों का रोडवेज में नही लगेगा किराया

DPRO ने ये दिया ब्यान
रेवाड़ी डीपीआरओ दिनेश कुमार ने कहा कि मीडिया सेंटर पत्रकारों के सहयोग के लिए है। आज तक मंत्री या विधायक ने यहां प्रेसवार्ता नहीं की। हमने उन्हें ये सूचना दी थी कि सर आग्रह है कि रेस्ट हाउस में कर लो। उन्होंने मुझे धक्का मारा। इसकी सूचना मैंने अपने मुख्यालय और डीसी को दे दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan