Haryana: जयपुर से लापता दो छात्राएं रेवाड़ी से बरामद

BREAKING NEWS

साइकिलिंग का शौक, बिना बताए दोनो सह​लिया जयपुर से दिल्ली के लिए निकली
Haryana:: जयपुर के खोह-नागोरियान इलाके से लापता हुई कक्षा 4 की दो छात्राओं को मोबाइल की लोकेशन के आधार पर रेवाड़ी से बरामद किया है। दो बेटियों के मिलने के बाद परिवार को राहत की सांस ली।

मोबाइल से की ट्रेकिंग: थानाधिकारी सुरेश यादव ने बताया कि दोनों बालिकाएं सहेलियां है और घर से देर रात उस वक्त निकली जब परिजन गहरी नींद में सो रहे थे। रात करीब 3 बजे बच्चियां को गायब देख परिजनों के होश उड़ गए।

एक बच्ची घर से पिता का मोबाइल और 73 हजार रुपए भी साथ ले गई, जबकि पड़ोसी की बच्ची भी घर से सामान लेकर निकली थी। जैसे की पुलिस के पास बात पहुची तो मोबाइल लोकेशन के आधार पर टीम रेवाड़ी रवाना किया।MOBILE

साइकिल से जा रही थी दिल्ली: वे स्कूल बैग में रुपए व जरूरत का सामान लेकर शुक्रवार देर रात को निकलीं थी। दोनों बालिकाओं को परिजनों को सौंप दिया। पूछताछ में छात्राओं ने बताया कि वे साइकिलिंग का शौक रखती है इसलिए रेवाड़ी जाकर साइकिल से दिल्ली जा रही थी।

परिजनों की उडी नींद: अचालक बेटियों के गायब होने से परिजनो की नींद उड गई। दोनों बच्चियों को रेवाड़ी से बरामद कर कर परिजनों सोंप दिया। उन्होंने बताया कि दोनों बालिकाओं को साइकिलिंग का शौक है। उन्होंने साइकिल से लम्बी यात्रा करने का प्लान किया था। इसके बाद घर से चुपके से नकदी लेकर चली गई। वे अपनी मर्जी से दिल्ली जा रही थी।