Haryana: राखी बांधने आई प्राचार्या , रेवाड़ी पुलिस ने किया काबू, 20 दिन से स्कूल से थी गायब

ARRESTED

हरियाणा: रेवाड़ी जिले के गांव माजरा-श्योराज के स्कूल विषय नही बदलने से परेशान माढैया की छात्रा ने 11 अगसत को आत्महत्या कर ली थी। छात्रा के गांव के ग्रामीण प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की मांग उठा रहे थे। करीब 20 दिन प्राचार्य को पुलिस ने काबू कर लिया है।रक्षा बंधन पर्व आज ओर कल: जानिए राखी बांधने का सही समय ?

11 अगस्त को की दी आत्महत्या
बताद दे कि गांव माजरा-श्योराज स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में 12वीं कक्षा में गांव मांढैया की रहने वाली 17 साल की एक छात्रा ने स्कूल के अंदर ही क्लास रूम में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

छात्रा ने आर्ट संकाय में इतिहास विषय लिया हुआ था, जिसे बदलकर राजनीति शास्त्र लेना चाहती थी। आरोप है कि इस विषय के टीचर सुनील कुमार छात्रा पर सब्जेक्ट चेंज नहीं करने का दबाव बना रहा था। इतना ही नहीं प्राचार्या का सब कुछ पता होने के बावजूद इसे बात को उजागर नही किया।

विरोध प्रदर्शन के बाद जागा विभाग: प्राचार्या की गिरफ्तारी के लिए पिछले एक सप्ताह से विरोध प्रदर्शन जारी है। इतना ही नहीं पूरे गांव की छात्राए व छात्रा स्कूल भी नही जा रहे है। पुलिस ने दोषी अध्यापक सुनील को तो आत्महत्या के दूसरे दिन ही काबू कर लिया था, जबकि प्राचार्य फरार चल रही थी।Rewari: खेरथल तिजारा DC को NHAI ने भेजा नोटिस

जानिए कौन है प्राचार्या: गिरफ्तार की गई प्रिंसिपल स्नेहलता रेवाड़ी के सेक्टर-4 की रहने वाली है। छात्रा के परिजनों के अलावा ग्रामीणों ने प्रिंसिपल पर मामले की गलत जानकारी देने के आरोप लगाए थे। वारदात के बाद से भी प्रिसीपल गायब थी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan