हरियाणा एथलेटिक्स चेंपियनशीप: रेवाड़ी के खिलाडियो ने फिर लहराया परचम

हरियाणा: पंचकूला में आयोजित तीन दिवसीय स्टेट एथलेटिक्स में रेवाडी के खिलाडियो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 स्वर्ण पद, 3 रजत पदक और 3 कांस्य पदक जीत कर जिले का नाम रोशन किया है।

sports
एथलेटिक्स हरियाणा के मीडिया प्रभारी सत्यवीर धनखड के ने बताया कि 10 हरियाणा राज्य ओपन सीनियर और जूनियर ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप का तीन दिवसीय आयोजन 15 से 17 सितम्बर तक ताऊ देवीलाल स्टेडियम पंचकूला में किया गया। प्रतियोगिता में पूरे हरियाणा से 200 से अधिक खिलाडियों ने भाग लिया।पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में आज नहीं होगा कोई काम, जानिए क्यों ?

रेवाड़ी ने झटके 11 अवार्ड

एथलेटिक्स हरियाणा महासचिव राजकुमार मिटान ने बताया कि रिया यादव ने शाट पुट में स्वर्ण पदक, आरती ने लांग जंप में स्वर्ण पदक, साहिल यादव ने लांग जंप और ट्रिपल जंप में स्वर्ण पदक,देव ने 600 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक, मुस्कान ने हैकसाथलान में रजत पदक, सुमित यादव ने 100 मीटर दौड़ में रजत पदक,कोमल ने हाई जंप में रजत पदक,
मनाली चौहान ने ट्रिपल जंप में कांस्य पदक, अविनाश ने लांग जंप में कांस्य पदक और कोमल ने 20 किलोमीटर दौड़ में कांस्य पदक जीता और जिले का नाम रोशन किया।

हरियाणा एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ एथलेटिक्स हरियाणा के कार्यकारी अध्यक्ष हनुमान सिंह भादू के द्वारा किया गया। वहीं समापन पर अमीर सिंह अर्जुन अवार्डी बालीवाल, शक्ति सिंह अर्जुन अवार्डी और सतवीर सिंह खेल उपनिदेशक हरियाणा समापन पर मोजूद रहे।हरियाणा के 6 जिलों में यलो अलर्ट, जानिए अपने शहर का मौसम

ये रहे मोजूद एथलेटिक्स हरियाणा के कार्यकारी अध्यक्ष हनुमान सिंह भादू, महासचिव राजकुमार मिटान, निदेशक नरेंद्र मोर, राजीव खत्री, संयुक्त सचिव कुलदीप अहलावत, प्रतियोगिता निदेशक जिते़दर बा़ंगर, मुख्य चयनकर्ता यशपाल चोपडा और कोषाध्यक्ष जसवंत सिवाच आदि मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan